Bareilly News: छेड़खानी की शिकायत के बदले मिली मौत, शोहदे के परिजनों ने घर में घुसकर खिला दिया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2450329

Bareilly News: छेड़खानी की शिकायत के बदले मिली मौत, शोहदे के परिजनों ने घर में घुसकर खिला दिया जहर

Bareilly News: शोहदे ने घर में घुसकर नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की. रोज़ कोचिंग जाते वक्त रोक कर उससे शादी करने का दबाव बनाता था. शिकायत करने पर शोहदे के परिजनों ने गुस्से में आकर बच्ची को घर में घुसकर जहर खिला कर मार ड़ाला.

Bareilly news

अजय कशयप/बरेली : यूपी में बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र का एक बहुत सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ एक शोहदे ने कोचिंग जाती हुई नाबालिग बच्ची को रास्ते में रोक कर उसके साथ छेड़खानी की. लड़की को रोज बीच रास्ते में रोक कर उससे शादी करने का दबाव बनाता था. शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों ने घर में घुसकर नाबालिग छात्रा को जहर खिला कर मार ड़ाला.

दरअसल बात बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र कि है, जहाँ एक शोहदे ने घर में घुसकर एक नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की. परिजनों के मुताबिक हसन खान दूसरे समुदाये का आदमी उनकी बेटी को पिछले 3-4 महिनो से रोज कोचिंग जाते वक्त रोक लेता था, और उससे शादी करने का दबाव बनाता था.

मृतक के मामा का आरोप है कि आरोपी हर दिन पिछले 3-4 महिनो से लड़की को छेड़ता रहता था. और अब घर में घुसकर उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करने लगा. मौके पर मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर पुलिस बुला ली. पुलिस आरोपी को पकड़कर चौकी में ले गई. बात यहिं नहीं खतम होती क्योंकि शिकायत करने के बाद आरोपी के परिजन युवती के घर में घुस आए और उसे जहर खिला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से किशोरी के परिवार का बहुत बुरा हाल है. 

मृतक कि माँ का बयान
किशोरी की मां के मुताबिक हसन खान उसकी बेटी को पिछले कई महीनों से परेशान कर रहा था और उसको स्कूल और कोचिंग जाते वक़्त रास्ते मे रोककर जबरदस्ती बात और उससे शादी करने का दबाव बनाता था.और इसके बाद आरोपी कि शिकायत करने के बाद आरोपी  के घरवालों ने युवती को जहर देकर मार डाला.

यह भी पड़ें: शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से महिला समेत दो यात्रियों की मौत
यह भी पड़ें: Bareilly News: बरेली में जुलूस के रास्तों को लेकर बड़ा फैसला, 20 घंटे से मची रार के बाद निकला समाधान

Trending news