शुरू होने वाली है Apple की Diwali Sale, बंपर डिस्काउंट पर मिलेगा iPhone 16! फटाफट करें बुक
Advertisement
trendingNow12450341

शुरू होने वाली है Apple की Diwali Sale, बंपर डिस्काउंट पर मिलेगा iPhone 16! फटाफट करें बुक

Apple Diwali Sale: ऐप्पल ने अपनी दिवाली सेल की शुरुआत की तारीख की घोषणा कर दी है. इस घोषणा से उन लोगों के बीच उत्साह पैदा हो गया है, जो ऐप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं और अच्छी डील्स का इंतजार कर रहे हैं. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

शुरू होने वाली है Apple की Diwali Sale, बंपर डिस्काउंट पर मिलेगा iPhone 16! फटाफट करें बुक

Apple ने अपनी दिवाली सेल की शुरुआत की तारीख की घोषणा कर दी है, जो 3 अक्टूबर से शुरू होगी. इस घोषणा से उन लोगों के बीच उत्साह पैदा हो गया है, जो ऐप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं और अच्छी डील्स का इंतजार कर रहे हैं. इस सेल में iPhone, मैकबुक और ऐप्पल वॉच समेत कई ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर छूट और ऑफर मिलने की उम्मीद है. 

Apple की फेस्टिवल सेल की शुरुआत 3 अक्टूबर को होगी. कंपनी ने कहा कि "हमारा फेस्टिव ऑफर 3 अक्टूबर को शुरू होगा. डेट सेव कर लें." यह घोषणा 'इट्स ग्लो टाइम' इवेंट के दौरान iPhone 16 सीरीज के हालिया लॉन्च के बाद आई है, जिसमें iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max चार नए मॉडल शामिल हैं. इन डिवाइस में लेटेस्ट iOS 18 सॉफ्टवेयर, बढ़ी हुई कैमरा क्षमताएं और बेहतर बैटरी परफॉर्मेंस है. 

Apple ने नहीं किया ऑफर्स का खुलासा 

हालांकि Apple ने आने वाली सेल के लिए खास छूट या प्रोडक्ट्स के डिटेल्स का खुलासा अभी नहीं किया है. यह संभावना है कि कंपनी आईफोन, मैकबुक और ऐप्पल वॉच समेत कई प्रोडक्ट्स की कीमत में कमी प्रदान करेगी. कंपनी खरीदारों को कई आकर्षक ऑफर्स भी दे सकती है. 

Apple यूजर्स के लिए सुविधाएं

कम मंथली EMI - खरीदार कई प्रमुख बैंकों के माध्यम से छह महीने तक कोई लागत वाली EMI योजनाओं का उपयोग कर सकते हैं. 
Apple ट्रेड-इन - ग्राहकों के पास Apple ट्रेड-इन प्रोग्राम के माध्यम से अपने योग्य डिवाइस का आदान-प्रदान करने का ऑप्शन होता है. 
मुफ्त Apple Music - खरीदार चुनिंदा Apple डिवाइस के अधिग्रहण के साथ तीन महीने का मुफ्त Apple Music का आनंद ल सकते हैं. 
सुविधा - Apple यूजर्स को AirPods, AirTags, Apple पेंसिल (दूसरी पीढ़ी) या iPads को बिना किसी अतिरिक्त लागत के इमोजी, नाम या संख्याओं के कॉम्बिनेशन के साथ इन्ग्रेविंग करने की अनुमति देता है.

यह भी पढ़ें - Google ने Gmail में लॉन्च किया नया AI फीचर, अब मिलेगा डिटेल्ड रिस्पॉन्स, जानें कैसे

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में iPhone 15 पर डिस्काउंट दे रहा है. 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपये है, जबकि 512 जीबी वेरिएंट की कीमत 84,999 रुपये है. वहीं, iPhone 15 प्लस 64,999 रुपये में उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम का होता है Domicile Certificate, देता है इतने सारे फायदे, जानें बनवाने का तरीका

Trending news