DC vs GT  LIVE Streaming: आईपीएल 2023 का 7वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस (Delhi Capitals vs Gujarat Titans) के बीच मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है.  यह मैच सिर्फ दिल्ली के फैंस के लिए नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक के लिए भी खास है. भारतीय टीम के स्टार ऋषभ पंत पिछले साल हुई कार दुर्घटना के बाद आज पहली बार स्टेडियम पहुंचे. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, पंत को कार से स्टेडियम लाया गया.  उन्हें दो-तीन लोगों ने सहारा देकर कार से बाहर निकाला.  पंत उसके बाद फिर वॉकिंग स्टिक के सहारे आगे बढ़ गए और वह इसके बाद स्टैंड में बैठकर मैच देखते हुए नजर आए. ऐसे में फैंस को ये काफी अच्छा लगा.  पंत को काले चश्मे में नजर आए.  मैच के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया. वह कैमरे में लोगों को हाथ दिखाते हुए भी नजर आए.  इसके अलावा पंत से मिलने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी पहुंचे. 


हिमाचल में बेमौसम बारिश से बढ़ी किसानों की मुश्किलें, बर्फबारी से चूड़धार यात्रा पर लगी रोक


जानकारी के लिए  बता दें,  पिछले साल दिसंबर महीने के अंत में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी.  इसके बाद उनकी कार में आग लग गई थी. हालांकि, पंत से इससे बाहर निकलने में सफल रहे और जान बच गई.  हादसे के बाद उन्हें कई सर्जरी करानी पड़ी हैं. साथ ही उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था. जिससे कारण अभी चलने में दिक्कत हो रही है. 


Watch Live