Nahan News: उप मुख्यमंत्री आज सिरमौर जिला के रेणुका विधानसभा क्षेत्र में शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर अपने शब्दों से जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पहले चरण में हुए मतदान से जो रुझान सामने आ रहे हैं. उससे भाजपा पूरी तरह घबराई हुई है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पहले चरण में 102 सीटों के लिए मतदान हुआ है. उसमें समीकरणों के मुताबिक भाजपा को सिर्फ 20 सीटों पर बहुमत मिल रहा है और दावे इस बार 40 बार का किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह समीकरण बनने के बाद भाजपा नेताओं की चिंता बढ़ना लाजमी है. इशारों इशारों में कांग्रेस से बागी पूर्व विधायकों पर तंज करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इन समीकरणों के बाद अब उनकी चिंताएं भी बढ़ गई हैं  क्योंकि वह भी इनके सहारे टिके हुए थे.


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रही है, जो कभी पूरे होने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार बनाने का भाजपा का सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है और कांग्रेस की सरकार मजबूती के साथ हिमाचल प्रदेश में टिकी रहेगी.


उन्होंने कहा कि जिन 6 विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी. उन्होंने यह कल्पना भी नहीं की थी कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के पास कितनी पावर होती है और यह कभी भी विधायक को पूर्व विधायक बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की ताकत है कि 48 घंटे के भीतर 6 विधायक पूर्व विधायक बन गए. 


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन