Himachal Pradesh Cabinet Decision: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दो दिवसीय दौरे के बाद आज शाम शिमला लौट चुके हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार कल 10:30 बजे राजभवन में हो सकता है. शिमला  हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बढ़ी हलचल  कल भी हो सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब हिमाचल घूमना होगा आसान! 15 मार्च तक होटलों में कमरें बुक करने पर मिलेगी 20% छूट


सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि कुछ देर पहले तक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश सचिवालय में विधायक हर्षवर्धन चौहान, चंद्र कुमार, अर्की विधायक संजय अवस्थी, सुंदर ठाकुर सब सचिवालय बैठें हैं. इसके बाद वो राजभवन जा सकते हैं. इस दौरान दिल्ली से आला कमान से मिलकर लौटे सीएम सुखविंदर सिंह ने कहा कि  संभावित मंत्रियों की सूची हाईकमान को सौंप दी हैं. 


सीएम ने कहा  10 लोगों के नाम की लिस्ट कांग्रेस नेतृत्व को सौंपी है. जैसे ही हाई कमान स्वीकृति देती है. मंत्री मंडल का गठन किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि पहली ही कैबिनेट में हम ओल्ड पेंशन स्कीम(OPS) को लागू कर देंगे. 


'पठान' के विवादों के बीच शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, अंजलि के परिवार की ऐसे की मदद


बता दें, हिमाचल में कांग्रेस की सरकार को बने हुए 20 दिनों से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो पा रहा है. जिसे लेकर हर किसी के मन में सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कैबिनेट गठन पर अभी राहुकाल चल रहा है. सभी चीजों का विस्तार से अध्ययन कर रहे हैं. हमने अपनी प्रपोजल खड़गे जी के पास और वेणुगोपाल जी के पास सबमिट कर दी है वह साइन करेंगे इसके बाद ही कैबिनेट का विस्तार होगा. 


Watch Live