अब हिमाचल घूमना होगा आसान! 15 मार्च तक होटलों में कमरें बुक करने पर मिलेगी 20% छूट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1518520

अब हिमाचल घूमना होगा आसान! 15 मार्च तक होटलों में कमरें बुक करने पर मिलेगी 20% छूट

सर्दियों का मौसम चल रहा है. ऐसे में लोग छुट्टियां मनाने के लिए हिमाचल पहुंच रहे हैं. नए साल पर हिमाचल में लाखों सैलानी घूमने के लिए यहां पहुंचे थे.

अब हिमाचल घूमना होगा आसान! 15 मार्च तक होटलों में कमरें बुक करने पर मिलेगी 20% छूट

Himachal Hotel Booking: सर्दियों का मौसम चल रहा है. ऐसे में लोग छुट्टियां मनाने के लिए हिमाचल पहुंच रहे हैं. नए साल पर हिमाचल में लाखों सैलानी घूमने के लिए यहां पहुंचे थे. ऐसे में हिमाचल प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगन ने पर्यटकों को नए साल का तोहफा दिया है.  निगम के होटलों में अब कपरे की बुकिंग करने पर 20 फीसदी तक आपको छूट दी जाएगी. 

उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो ने हर किसी को किया दंग, लोग बोले ये कौन है?

बता दें, सैलानियों को रिझाने के लिए पर्यटन विभाग ने 15 मार्च तक सभी करीब 50 इकाइयों में खास विंटर डिस्काउंट देने का फैसला किया है. यह खास ऑफर राज्य की शिमला, मनाली , डलहौजी, कसौली, चंबा, धर्मशाला सहित कई शहरों मे घूमने आए लोगों को मिलेगा. 

'पठान' के विवादों के बीच शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, अंजलि के परिवार की ऐसे की मदद

होटल और कमरों की तमाम जानकारी आप पर्यटन निगम की वेबसाइट पर से ले सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसमें आपको खाने-पीने के सामान पर छूट नहीं मिलेगी.मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पर्यटन निगम के महाप्रबंधक अश्वनी सोनी ने बताया कि नए साल के जश्न के दौरान भारी भीड़ के चलते बहुत से सैलानी पर्यटन स्थलों का रुख नहीं करते और जनवरी में घूमने निकलते हैं. ऐसे लोगों को निगम के होटलों में ठहरने के लिए आकर्षित करने के लिए 20 फीसदी छूट दी गई है. 

अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए बस करें ये काम, बड़े-बड़े फेस पैक इसके आगे हैं फेल!

आपको बता दें, ठंड के मौसम में हिमाचल प्रदेश में हर साल लाखों देसी-विदेशी सैलानी यहां की प्राकृतिक खूबसूरती को निहारने के लिए पहुंचते हैं.  जानकारी के अनुसार, साल 2021 में 56,37,102 सैलानी हिमाचल पहुंचे थे.  

Watch Live

Trending news