Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से हैरान कर देने वाला मामला तब सामने आया जब छोटी से कहासुनी के चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं घायल युवक का एम्स अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है जबकि आरोपी युवक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के बागी बिनौला के गांव नोग कुड़ानी का रहने वाले विशाल व उसके पड़ोसी सचिन उर्फ सच्चू की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके अगले दिन सचिन नशे की हालत में विशाल के घर आया जब विशाल सोया हुआ था और सचिन ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भाग निकला. 


वहीं, इस हमले के बाद विशाल के परिजन उसे उपचार के लिए एम्स अस्पताल बिलासपुर ले गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इस बात की जानकारी देते हुए एएसपी बिलासपुर शिव चौधरी ने कहा कि विशाल व सचिन के बीच शराब के नशे में कहासुनी हो गई, जिसके बाद सचिन ने अगले दिन विशाल को सबक सिखाने के मकसद से उसपर चाकू से हमला कर दिया. 


वहीं इस वारदात में घायल युवक विशाल का एम्स अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है और आरोपी सचिन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जिसमें उसने स्वीकार किया है कि आपसी कहासुनी के चलते उसने विशाल पर चाकू से हमला किया था. साथ ही एएसपी शिव चौधरी ने कहा कि आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने के पश्चात आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 


साथ ही एएसपी शिव चौधरी ने लोगों से अपील की है कि आज के युवा नशे की गिरफ्त में फंसकर इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और छोटी-छोटी कहासुनी के बीच अपना आपा खोकर दूसरे व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर बैठते हैं, जिसके बाद उन्हें जेल हो जाती है और उनका भविष्य खराब हो जाता है. 


इसलिए परिजनों को चाहिए कि वह अपने बच्चों का खास ख्याल रखे और उनकी हर गतिविधि पर नजर ना रखें ताकि वह गलत संगत में पड़कर क्रिमिनल ना बन सके और उन्हें नशे से दूर रखने के लिए प्रेरित करें क्योंकि आज की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में फंसकर अपनी जिंदगी बर्बाद ना कर सकें.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर