Nora Fatehi Latest Video: बेहद खूबसूरत और शानदार डांसर नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने हाल ही में आपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही हैं. वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छुट रहे हैं. आप भी देखिए अदाओं से भरे नोरा के इस वीडियो को. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों नोरा फतेही रियालिटी शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में फैंस को नोरा का हर दिन ग्लैमरस लुक देखने को मिलता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने नए लुक के साथ एक वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उनका किलर लुक देख कर फैंस घायल हो गए हैं. 



वीडियो में नोरा फतेही ने टाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. जो पीले रंग की है. यह रंग उनके पर काफी ज्यादा सुदंर लग रहा है. वीडियो में नोरा कैमरे को कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फैंस भी उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अपने हॉट लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने छोटा सा पर्स हाथ में लिया है. 


Shehnaaz Gill ने खुद पर बिखेरा गुलाब, शीशे को किया किस और कर रहीं ऐसे डांस


बता दें, नोरा फतेही ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया है. वैसे ही वह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, तो वहीं, 4 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. 


Watch Live