Shehnaaz Gill ने खुद पर बिखेरा गुलाब, शीशे को किया किस और कर रहीं ऐसे डांस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1268188

Shehnaaz Gill ने खुद पर बिखेरा गुलाब, शीशे को किया किस और कर रहीं ऐसे डांस

Shehnaaz Gill Latest Video: शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैंवीडियो में उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

Shehnaaz Gill ने खुद पर बिखेरा गुलाब, शीशे को किया किस और कर रहीं ऐसे डांस

Shehnaaz Gill Latest Video: शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. वीडियो देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि ऐसा क्या हो गया है कि शहनाज किस बात से इतनी ज्यागा खुश हैं. शहनाज हमेशा फैंस के लिए कुछ ना कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में शहनाज गिल के इस वीडियो ने तहलका मचाकर रख दिया है. लोगों को शहनाज का वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आप भी देखिए यह प्यारा वीडियो.  

शहनाज गिल की लेटेस्ट वीडियो में उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में वह कभी बेपरवाह डांस करते हुए दिख रही हैं, तो कभी शाशे को किस कर रही हैं, तो वहीं गुलाब के फूल खुद पर बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. 

Raveena Tandon ने अपनी फोटो शेयर कर बिखेरा हुस्न का जादू, 47 की उम्र में भी चुरा रहीं फैंस का दिल

अब इस वीडियो पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं. कोई क्यूट बता रहा है, तो कोई एक्ट्रेस को प्रिंसेस कह रहा है. बता दें, शहनाज गिल ने जैसे ही वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो पर 22 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. 

Urfi Javed ने बोल्डनेस की हदें की पार, ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर रोड पर आईं नजर

शहनाज गिल आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे देश के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. आज हर तरफ लोग उन्हें पसंद करते हैं. वो कोई भी वीडियो शेयर करती हैं उसपर जमकर फैंस के लाइक्स और कमेंट आते हैं. साथ ही वह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होता है.  

Watch Live

Trending news