HRTC Bus News: हिमाचल प्रदेश में हुई तबाही ने पूरे राज्य में हर तरफ नुकसान पहुंचाया है. एक तरफ लोगों की जान गई हैं, तो वहीं खाने-पीने से लेकर रोड तक सब कुछ बिखर गया है. वहीं, एचआरटीसी को लाखों का नुकसान हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

OSOP: CM सुक्खू ने हिमाचल में 'वन स्टेट वन पोर्टल' डिजी-सिस्टम किया लॉन्च, जनता को मिलेंगे ये फाएदे


एचआरटीसी के नाहन डिपो को बीते 10 दिनों से लगातार हो रही भारी बरसात के चलते करीब 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. नाहन डिपो की करीब आधा दर्जन से अधिक बसें आज भी बंद पड़े हैं.  कई बसें तो रूटों पर फंसी है. 


वहीं, दूसरी ओर बस रूट न चलने के कारण ग्रामीण क्षेत्रों का संपर्क लगातार जिला मुख्यालय से कटा हुआ है. लोग पैदल चलने को मजबूर है. एचआरटीसी के नाहन बस अड्डा प्रभारी धर्मेंद्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भारी बरसात के चलते निगम को करीब 30 लाख रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है. 


Dharmshala News: तिब्बत की आवाज सशक्त बनाने को लेकर धर्मशाला में जुटे देश-विदेश के तिब्बती युवा


उन्होंने बताया कि आज भी करीब आधा दर्जन निगम की बसें बस रूटों पर फंसी हैं .  चालक परिचालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है . देर रात और आज प्रातः हुई भारी बारिश के चलते दर्जनों बस रूट ठप होकर रह गए हैं.  इन बस रूटों पर निगम की बसें बीच रास्ते में फंसी हैं.  रोजाना भारी बरसात के चलते निगम को 3 से 4 लाख का नुकसान उठाना पड़ रहा है