अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने लगातार दो दिन तक लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण का आश्वासन दिया. हमीरपुर से शिमला रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल में किए गए विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग सिंह ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ईमानदारी के साथ देश का नेतृत्व कर देश को आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने के साथ विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता विकास के साथ खड़ी है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 27 प्रतिशत गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है. 


ये भी पढ़ें- Himachal Tourism: अब हिमाचल में मिलेगी गोवा वाली सुविधा, प्रदेश में मिलेगा गोवा जैसा मजा


इन विकास कार्यों पर चुनाव जीतेगी बीजेपी
उन्होंने कहा कि पार्टी ने 3.5 करोड़ पक्के मकान बनवाए हैं, 9 करोड़ 60 लाख माताओं बहनों को मुफ्त रसोई गैस और सिलेंडर देकर धुएं से आजादी दिलाई है. इतना ही नहीं 11 करोड़ 50 लाख परिवारों तक मात्र 3 साल में नल के माध्यम से जल पहुंचाया है. आयुष्मान भारत योजना के तहत देश के 60 लाख जरूरतमंद लोगों को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की गारंटी दी है. देश के अंतिम गांव तक बिजली पहुंच चुकी है. सड़कें चार गुना रफ्तार से बन रही हैं. रेलवे ट्रैक 3 गुना ज्यादा रफ्तार से बिछ रहे हैं. वंदे भारत ट्रेन चल रही है. आज देश में रिकॉर्ड विदेशी निवेश आ रहा है. इन सारे विकास के कामों को लेकर हम 2024 के चुनाव में जनता के बीच जाएंगे. निश्चित तौर पर लोग एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Manali: मनाली लेह हाइवे आज से यातायात के लिए बहाल, सफर को लेकर एडवाजरी जारी


सुक्खू सरकार पर साधा निशाना
वहीं, प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि वह राज्य की सरकार से अनुरोध करेंगे कि कर्मचारियों को प्रताड़ित न किया जाए. उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार पैसे न होने और प्रदेश पर कर्ज होने की बात करके हमारे कर्मचारियों को परेशान न करे. प्रदेश सरकार ने माताओं-बहनों को 1500 रुपये प्रति माह देने का वादा किया था वह भी अभी तक पूरा नहीं होता नहीं दिख रहा है. 


WATCH LIVE TV