Daler Mehndi Arrested: पटियाला की एक अदालत के आदेश के बाद गुरुवार को पंजाब के मशहूर गायक दलेर मेहंदी को साल 2003 में उनके खिलाफ दर्ज एक मानव तस्करी मामले में जेल भेज दिया गया है. बता दें, दलेर मेहंदी की ओर से अदालत में सजा के खिलाफ अपील दायर की गई थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, दलेर मेहंदी पर सा 2003 में कबूतरबाजी का केस दर्ज हुआ था. इसमें उन्हें पहले  2 साल कैद हुई थी. इसके बाद दलेर ने सजा को उन्होंने पटियाला के सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी. अब आज दलेर मेहंदी गिरफ्तार हो गए हैं. दलेर को अब सजा काटने के लिए पटियाला सेंट्रल जेल भेजा जाएगा. 


ये है पूरा मामला 
साल 2003 में पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार,  दलेर मेहंदी और भाई ने 1998 और 1999 में दो मंडलियां ली थी. इस दौरान 10 लोगों को समूह के सदस्यों के रूप में अमेरिका ले जाया गया और अवैध रुप से छोड़ दिया गया. दावा यह भी है कि दलेर मेहंदी ने इस काम के लिए लोगों के मोटी रकम वसूल की थी. 


Sawan Somwar 2022: सावन के सोमवार में इन चीजों का सेवन करना होता है फलदायक, महादेव रहते प्रसन्न!


आद हुए अदालत के फैसले के बाद दलेर मेहंदी को तुरंत हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद उन्हें पटियाला के सिविल अस्पताल में मेडिकल में ले जाया गया.  बता दें, साल 2018 में निचली अदालत ने उन्हें 2 साल की सजा सुनई थी जिसे अब सेशन कोर्ट ने जारी रखा है और गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.


Emergency First Look: इंदिरा गांधी के रूप में नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी फिल्म से फर्स्ट लुक हुआ आउट


बता दें,  दलेर मेहंदी देश के एक दिग्गज सिंगर है.उन्होंने अपना नाम सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे दुनिया में बनाया है. पंजाबियों के लिए, तो दलेर मेहंदी किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है. हर भागड़े में दलेर मेहंदी के गाने बजते हैं. बिहार के पटना में जन्में दलेर मेहंदी ने अपने भाई बहनों और दोस्तों को लेकर 1991 में एक सिंगिंग ग्रुप बनाया था. उनका गाना 'बोलो ता रा रा' दुनिया भर में फेमस है. यह गाना आज भी शादी पार्टियों में बजते हैं. जिसपर लोग जमकर डांस करते हैं. 


Watch Live