Paonta Sahib News in Hindi: पांवटा साहिब के सालावाला पंचायत में शनिवार को सरकार गांव के द्वारा कार्यक्रम बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.  इस अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर अधिकतर विभागों के प्रदर्शनी स्टाल लगाए गए. साथ ही सामान्य प्रमाण पत्र और स्वास्थ्य जांच सुविधा के लिए भी विभागों के स्टॉल लगाए.  इस अवसर पर स्थानीय कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मनोरंजन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 BJP विधायक त्रिलोक जमवाल ने CM सुक्खू से बिलासपुर में बड़े प्रोजेक्ट्स सहित कई विषयों पर की चर्चा


यहां लोगों ने राजस्व, जल शक्ति, शिक्षा, पंचायती राज, खनन और पुलिस विभाग से संबंधित शिकायतें मंत्री और प्रशासन के समक्ष रखीं.  राजस्व और कृषि मंत्री जगत सिंह नेगी ने मौके पर ही अधिकतर समस्याओं का समाधान किया. 


अन्य समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासन को सख्त निर्देश दिए कि तय समय सीमा के भीतर समस्याओं का समाधान किया जाए.  इस दौरान मंत्री ने कहा कि सरकार जनता के द्वारा कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश भर में लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान हो रहा है. 


Nalagarh Fire: बद्दी अग्निकांड में मौत आंकड़ा बढ़ा, अब तक मिले 4 शव! 9 लोग अभी भी लापता


जगत सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने में जुटी हैं. उन्होंने कहा कि आपदा की मार के बावजूद प्रदेश के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.


ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब