Churu: खोदा गड्डा तो निकली 10 किलो 358 ग्राम चांदी, सोने के जेवरात भी मिले, पढ़ें चोरी की वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2276086

Churu: खोदा गड्डा तो निकली 10 किलो 358 ग्राम चांदी, सोने के जेवरात भी मिले, पढ़ें चोरी की वारदात

Churu News: राजस्थान में चूरू के सादुलपुर शहर के मिनी सचिवालय सड़क पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में एक सप्ताह लगभग पूर्व हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 10 किलो 358 ग्राम चांदी तथा 139 ग्राम सोने की जेवरात बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर जमीन में गड्ढा खोदकर चोरी के छुपाए हुए जेवरातों को बरामद कर लिया है. 

Churu news - zee rajasthan

Sadulpur, Churu News: सादुलपुर शहर के मिनी सचिवालय सड़क पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में एक सप्ताह लगभग पूर्व हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 10 किलो 358 ग्राम चांदी तथा 139 ग्राम सोने की जेवरात बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर जमीन में गड्ढा खोदकर चोरी के छुपाए हुए जेवरातों को बरामद कर लिया है. 

इस संबंध में थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझडिया ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी करण उर्फ करण पांडे जाति ब्राह्मण उम्र 22 साल निवासी वार्ड नंबर 10 को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया तथा पुलिस रिमांड में पूछताछ के बाद माता मंडी क्षेत्र में एक मकान पर दबिश देकर पुलिस ने जमीन में दबाकर छुपाए हुए जेवरात को बरामद करने की कार्रवाई की है. मकान गिरफ्तार आरोपी ने किराए पर ले रखा है. 

पुलिस ने एक सप्ताह में ही आरोपी को पंजाब के गांव स्नेहवाला से गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर चोरी का पर्दाफाश कर दिया है. गिरफ्तार आरोपीय मूल रूप से यूपी का रहने वाला है तथा शहर में अपनी बुआ के पास गत काफी दिनों से रह रहा है. पीड़ित ज्वेलर्स मुबारिक पुत्र चिराग दिन जाति लोहार वार्ड नंबर पांच निवासी सादुलपुर ने 27 मई 2024 को मामला दर्ज करवाकर बताया कि पुरानी डीएसपी कोठी के पास उनकी समीर ज्वेलर्स के नाम से उनकी एक दुकान है तथा सोने चांदी के समान का कार्य करते हैं. 

25 जुलाई 2024 की शाम को हमेशा की तरह अपनी दुकान को बंद कर अपने घर चला गया तथा रविवार को बाजार बंद रहने के कारण सोमवार सुबह अपनी दुकान पर आया तो देखा की दुकान के ताले टूटे हुए थे तथा दुकान को खोलकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था तथा काउंटर में रखें जेवरातों के डब्बे गए थे. दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ रखे थे. एवं एक सीसीटीवी कैमरा दुकान के अंदर सही सलामत रह गया. दर्ज मामले में बताया कि 25 मई 2024 की रात्रि को किसी भी समय छत के माध्यम से दुकान के अंदर अज्ञात चोर घुसकर सोने चांदी का सामान चांदी की पाजेब, अंगूठी, लॉकेट चांदी के जेवरात तथा सोने के जेवर चोरी कर ले गए. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवाने की कार्रवाई करेंगे.

Trending news