'यह खतरे की घंटी है', Raveena Tondon के साथ हुई घटना पर Kangana Ranaut का पोस्ट?

Kangana Ranaut on Raveena Tondon: रवीना टंडन के साथ हुई घटना सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है. कुछ लोग एक्ट्रेस पर बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का आरोप लगा रहे तो वहीं कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं. अब इस घटना पर कंगना रनौत ने भी रियेक्ट किया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 3, 2024, 02:18 PM IST
    • रवीना टंडन पर लगा था मारपीट करने का आरोप
    • कंगना रनौत ने रवीना टंडन के विवाद पर दिया रिएक्शन
'यह खतरे की घंटी है', Raveena Tondon के साथ हुई घटना पर Kangana Ranaut का पोस्ट?

नई दिल्ली: Kangana Ranaut on Raveena Tondon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ हाल ही में घटी घटना ने सबका ध्यान खिंच लिया है. एक्ट्रेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनके साथ गलत व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. कुछ महिलाओं ने रवीना पर हमला करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. पुलिस ने मामले कि जांच कर ये साफ कर दिया है कि रवीना पर लगे ये सारे आरोप झूठे हैं. इस सब के बीच कंगना रनौत ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

कंगना ने लगाई फटकार

कंगना रनौत को अक्सर इंडस्ट्री या सामाजिक मुद्दों पर रिएक्शन देते देखा गया है. इसी वजह से वो सुर्खियों में भी रहती हैं. इस बार भी रवीना टंडन के मामले में कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'रवीना टंडन जी के साथ जो कुछ भी हुआ वो चिंताजनक है. अगर अपोजिट ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो वो लिंच हो चुकी होती और हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं. उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए. उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए.'

जानें क्या था मामला?

शनिवार की रात को रवीना टंडन और उनके ड्राइवर की बांद्रा में कुछ महिलाओं से बहस हो गई. बाद में महिला ने एक्ट्रेस के खिलाफ नशे की धुत में गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगाया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि गाड़ी पीछे करने पर रवीना और उनके ड्राइवर की महिला से बहस हुई थी. बात गाली-गलौज तक पहुंच गई थी. पुलिस ने बताया कि रवीना नशे में नहीं थीं. पुलिस ने कहा था कि रवीना भी केस करने गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने यह करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- लगातार हो रही ट्रोलिंग पर क्या बोलीं Sharmin Segal? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़