Shilpa Shetty Oops Moment: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने डांस और बॉडी फिटनेस के लिए जानी जाती है. उनके आउटफिट चॉइसेस और जबरदस्त एक्टिंग के लिए आज भी फैंस उनके दीवाने हैं. वहीं इस बीच वह इवेंट्स में पहुंची. जहां उनकी ड्रेस ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था, हालांकि इन सब के साथ अभिनेत्रियों को अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल  होना पड़ता है.  हाल ही में, शिल्पा के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उन्हें भी अपनी ड्रेसिंग चॉइस के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, 'बिग इम्पैक्ट अवार्ड्स' से इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें शिल्पा शेट्टी एक व्हाइट आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन है, जो उनके बोल्ड रूप को दिखा रहा है.  उन्होंने इसे मैचिंग चिकनकारी जैकेट और फॉर्मल पैंट के साथ पेयर किया है.  इसके अलावा, उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. जिसमें डिफाइन्ड आईब्रो, विंग्ड आईज, डार्क लिपस्टिक और हाईलाइट चीक्स बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहे हैं.  


हिमाचल में ठंड की हो सकती है वापसी, मौसम विभाग ने बर्फबारी का जारी किया अलर्ट


हालांकि, इन सब के बीच एक्ट्रेस को ट्रोल का भी सामना करना पड़ा. जैसे ही शिल्पा का वीडियो शेयर किया गया, सोशल मीडिया यूजर्स उनके ब्रालेस लुक से इम्प्रेस नहीं हुए बल्कि ट्रोल किया. फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा कि यह 'उर्फी जावेद का बुखार' है, जो पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है. तो वहीं किसी ने लिखा कि कुछ तो शर्म करो, 47 की उम्र में ऐसी हरकत. किसी ने उन्हें 'बेशर्म' कहा.  कुछ नेटिजंस ने शिल्पा का पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो बनाने और प्रकाशित करने में साथ है. 


Watch Live