Urfi javed in Golden Dress: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है. इस बीच एक्ट्रेस की हाल ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को उन्हें देखने पर मजबूर कर दिया है. उर्फी जावेद के इस वीडियो ने कुछ देर में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. आप भी देखें उर्फी जावेद का ये हॉट लुक. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने गोल्डन पूरी ट्रांसपेरेंट कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें उन्होंने जो बिकनी पहनी है वो पूरी तरह से साफ दिख रही है. ऐसे में कई सारी वीडियो उर्फी जावेद की इंटरनेट पर वायरल हो रही है. उर्फी ने आगे से काफी डीप नेक वाली ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका कीलिवेज साफ दिख रहा है. 


Himachal Election: हिमाचल चुनाव को लेकर 13 अक्टूबर के बाद कभी भी लग सकती है आचार संहिता


ऐसे में एक्ट्रेस के वीडियो पर कई सारे कमेंट आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में उर्फी यह भी कहते हुए दिख रही हैं कि उनकी जिंदगी में वॉट लगी पड़ी है. इसके आगे वह कहती हैं कि किस-किस को अपनी बात बताऊं. किसको रिप्लाई करूं जिंदगी में बहुत दिक्कते हैं.  


बता दें, जैसे ही एक्ट्रेस की यह वीडियो सामने आई वैसे ही वह तेजी से वायरल होने लगी. वहीं फैंस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि खूबसूरत तो वहीं कुछ ने लिखा कि ऐसे कपड़े पहनने से क्या फायदा. 


शहनाज गिल की अदाएं देख फैंस हुए मदहोश, साड़ी में बिखेर रहीं हुस्न के जलवे


उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडियो पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं उन्हें कपड़ों को लेकर जहां फैंस उनकी तारीफ करते हैं, तो वहीं जमकर ट्रोल उन्हें ड्रेस को लेकर ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि, इस बात का उनपर कोई असर नहीं होता है. कुछ समय पहले एक वीडियो में भी उर्फी ने गुस्से में कहा था कि मेरी मर्जी मैं जो भी कपड़े पहनु, कोई मुझे ज्ञान नहीं दे. जाकर अपनी मां-बहन को कपड़ा पहनना सिखाएं. 


Watch Live