Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है. उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आज के समय में कोई सेलिबिट्री हो या फिर कॉमन इंसान हर कोई उर्फी के नाम से वाकिफ है. किसी के लिए वो फैशन आइकन हैं, तो वहीं किसी के लिए वो अतरंगी कलाकार. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उन्हें इस बात की चिंता नहीं रहती है कि उनके बारे में कोई क्या सोचेगा. वह सिर्फ अपने मन के हिसाब से काम करती हैं.  उर्फी जावेद हमेशा ऐसे कपड़े पहन लेती हैं, कि उनकी ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. 


Emergency First Look: इंदिरा गांधी के रूप में नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी फिल्म से फर्स्ट लुक हुआ आउट


कभी वह भोरे से बनी ड्रेस पहन लेती हैं, तो कभी वह ब्लेड से बनी ड्रेस को पहनकर सबको डरा देती हैं. मतलब कहना है कि जहां लोगों की ड्रेस को लेकर सोच खत्म होती है, वहां  उर्फी जावेद की सोच शुरू होती है. इस वीडियो में  उर्फी ने यही कमाल दिखाया है. 


इस वीडियो में  उर्फी जावेद ने जींस के ऊपर रस्सी से बनी ब्रा को पहन रखा है. जिसके बाद से  उर्फी का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में ब्रा पहन कर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 


वहीं, अब तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं 2 हजार से अधिक लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. कुछ लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं, कि क्या पहन रखा है, इतना भी क्यों पहन रखे हो. 


Watch Live