Fazilka Loot News:  फाजिल्का के अरनीवाला में कांग्रेस पार्षद के बेटे और दामाद से लूट करने के आरोप लगे हैं. जिस दौरान पार्षद का बेटा जख्मी हुआ है. जिसे इलाज के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोप लगाए जा रहे हैं कि पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए वह बाइक पर सवार होकर जा रहे थे कि रास्ते में अन्य बाइक पर आए करीब आधा दर्जन लोगों ने उन पर धावा बोल दिया और उनसे तीन मोबाइल व बाइक लूट कर ले गए. जानकारी देते हुए जख्मी नौजवान नवनीत राय ने बताया कि वह अपने जीजा के साथ बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने गया था कि रास्ते में अचानक दो बाइक पर सवार होकर आए करीब 6 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की.


जहां धारदार हथियार से उसपर वार कर उसे जख्मी कर दिया गया. वहीं उनसे करीब तीन मोबाइल और बाइक छीन कर आरोपी फरार हो गए. उधर अरनीवाला नगर पंचायत से पार्षद दर्शन सिंह ने बताया कि उसके बेटा और दामाद के साथ यह घटना हुई है. जिसको लेकर उनके द्वारा पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है.


यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन के चलते ट्रैफिक वालंटियर सड़कों पर उतरे, यातायात व्यवस्था संभालने कर रहे मदद


इस बाबत जब सवाल थाना अरनीवाला के एसएचओ लेखराज को किया गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक उनके पास इस संबंधी कोई भी एमएलआर मोसूल नहीं हुई है. एमएलआर मसूल होने के बाद इस मामले में जांच पड़ताल कर बनती कार्यवाही की जाएगी.


बता दें कि पंजाब में लूटपाट और हत्याओं की घटनाएं होने के कारण लोगों में दहशत का माहौल है.


यह भी पढ़ें: सहकारी सभाएं ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में जमीनी स्तर पर अदा कर सकती हैं अहम भूमिका: राजेश धर्माणी