Jalandhar Kulhad Pizza Couple Video Controversy: कुल्हड़ पिज्जा कपल वायरल वीडियो मामले में अब एक ओर नया मोड़ सामने आया है. बता दें कि कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज की बहन की ओर से करवाई गई एफआईआर सामने आ गई है जिसमें उसने दो लोगों के खिलाफ कारवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहज की बहन रूहनूर ने एफआईआर में लिखवाया है कि तनिशा वर्मा को उसके भाई सहज के साथ काम करती थी परतुं वह वहां पर कैश में हेराफेरी करती हुई पकड़ी गई थी जिसके बाद मेरे भाई सहज ने उसे निकाल दिया था।


जिसके बाद नई आईडी बनाकर उसने सोशल साइट्स पर मैसेज भेज कर कहा कि उसके पास गलत वीडियो है जिसके बाद पैसे की डिमांड की और बैंक अकाउंट्स नंबर भी भेजे। रूहनूर ने एफआईआर में लिखवाया कि जब पैसे नहीं दिए गए तो उसने वीडियो वायरल कर दिए।


वहीं इस मामले में और भी लोग शामिल हैं। रूहनूर ने FIR में एक अज्ञात पर भी कारवाई करवाई है। इसके बाद उसने कहा कि यह वीडियो (Kulhad Pizza Couple Video)  बाई सहज और  गुरप्रीत की नहीं है। गलत चेहरे लगाकर वीडियो को वायरल किया गया है।
 
यह भी पढ़े: Kulhad Pizza Couple Viral Video: डिप्रेशन में है कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा की पत्नी 
 
दरअसल बीते दिन कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर डिप्रेशन से जूझ रही है. इस दौरान सहज ने लोगों से भी अपील की है.गौरतलब है कि बीते दिन से जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल कीएक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Kulhad Pizza Couple Video)  पर वायरल दे रदी थी जिसके बाद से यह ख़बर चर्चा का विषय बनी हुई थी. उसके बाद सहज अरोड़ा ने भी पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर कुछ लोगों पर उनकी फेक अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगाए थे।