रमन लाल खोसला/होशियारपुर: पंजाब में इन दिनों किसान आंदोलन चल रहा है, जिसे किसान आंदोलन 2.0 का नाम दिया गया है. प्रदर्शन के चलते पंजाब और हरियाणा के कई क्षेत्रों में इंटरनेट सुविधाएं भी बंद कर दी गई हैं. इतना ही नहीं, प्रदर्शन के चलते 16 फरवरी यानी कल भारत बंद का भी ऐलान किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच होशियारपुर के दसूहा से हैरान कर देने वाला मामले सामने आय है जहां पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों के बीच खूब गोलियां चलीं. इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे दसूहा सिविल अस्पताल ले जाया गया है. घायल को यहां से अमृतसर रेफर कर दिया गया. डाक्टर्स का कहना है कि घायल युवक की बाईं टांग के निचले हिस्से में गोली लगी है जबकि सिर और हाथों पर गंभीर चोटें आई हैं. सिर में चोट लगने से एक हिस्से की हड्डी भी टूट चुकी है.


ये भी पढ़ें- Kisan संगठनों द्वारा बरनाला टोल प्लाजा और रेलवे ट्रैक जाम कर किया गया प्रदर्शन
 
घायल युवक की पहचान मंजीत सिंह पुत्र नानक सिंह वासी बड़ी मियानी के रूप मे हुई है. इस मामले में दसूहा पुलिस द्वारा दूसरे गुट के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, डीएसपी दसूहा जगदीश राज ने बताया कि उन्हें लड़ाई झगड़े की सूचना मिली थी. घटना स्थल पर पहुंची टीम द्वारा मंजीत सिंह को घायल अवस्था में दसूहा के सिविल अस्पताल मे भर्ती करवाया गया. परिजनों को सूचित कर मंजीत सिंह को अमृतसर के लिए रेफर कर दिया गया है. 


उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है मंजीत सिंह का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है. पुरानी रंजिश के चलते मियानी दरिया पर दोनों गुट आपस मे भिड़ गए थे. इस दौरान मंजीत सिंह के सिर और हाथ पर तेजधार हथियार से हमला किया गया और पैर पर गोली चलाई गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि इस मामले मे गिरफ्तारियां भी की जा रही हैं. साथ ही जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, पुलिस द्वारा केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी करने मे जुट गई है.  


WATCH LIVE TV