Aaj Ka Rashifal 20 April 2024: कर्क राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, पूरे होंगे बिगड़े हुए कार्य

Aaj Ka Rashifal 20 April 2024: आज 20 अप्रैल को दिन शनिवार और चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन शनि देव को समर्पित है. यहां जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. आपका आज का राशिफल क्या कहता है.

पूनम Sat, 20 Apr 2024-10:37 am,
1/6

मेष राशि के जातक पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए आज कोई योजना बना सकते हैं. आज आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. आपको स्वास्थ्य समस्या रह सकती है.

 

2/6

मिथुन राशि के जातक आज अपने करियर को लेकर किसी तरह की कोई लापरवाही ना करें. कोई भी फैसला लेने से पहले परिवार के सदस्यों से सलाह लें. युवा बेकार की गतिविधियों से दूर रहें.

 

3/6

सिंह राशि के जातक आज काफी व्यस्त रहेंगे. आपका पूरा दिन घर के कार्यों की भागदौड़ में निकलेगा. करियर संबंधी अच्छे अवसर मिलेंगे. बिजनेस कर रहे जातक आज गुस्से में कोई फैसला ना लें.

 

4/6

कन्या राशि वाले जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपका व्यक्तित्व लोगों को प्रभावित करेगा. आज आपके निजी संबंध भी बेहतर होंगे.

 

5/6

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपके बिगड़े कार्य बनने की संभावना है. आपका रुका धन भी मिल सकता है. युवाओं के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा.

 

6/6

वृश्चिक राशि वालों को आज किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचकर रहना होगा, अन्यथा आप कानूनी कार्रवाही में उलझ जाएंगे. गुस्से में कोई निर्णय न लें गुस्से में लिया गया फैसला आपको परेशानी में डाल देगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link