नई दिल्ली: रेसलर ग्रेट खली दलीप सिंह राणा की पंजाब में फिल्लौर के पास लाडोवाल टोल प्लाजा के टोल कर्मियों से बहसबाजी हो गई. इतना ही नहीं 'द ग्रेट खली' पर यह भी आरोप लगा है कि बहस के दौरान उन्होंने टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड मारा है. खली पर यह भी आरोप लगा है कि उन्होंने टोल कर्मियों को ब्लैकमेल भी किया. टोल कर्मियों ने बताया कि टोल पर पर्ची न कटवाने को लेकर यह बहसबाजी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 July 2022: सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में पुलिस को मिले अहम सबूत


खली ने बताई यह वजह 


इस पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें खली टोल कर्मियों बहस करते हुए दिखाए दे रहे हैं. इस वीडियो में एक टोलकर्मी खली को बंदर कहता हुआ भी सुनाई दे रहा है. वहीं, खली ने इस मामले में कहा कि यह सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ था. खली ने कहा है कि एक टोल कर्मी उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता था. इसके लिए वह उनकी गाड़ी के अंदर ही घुस गया. जब उन्होंने उसे गाड़ी में आने से रोका तो वह बहस करने लगा. वहीं, इस दौरान टोल पर मौजूद अन्य टोल कर्मी भी उनसे उलझने लगे और उन्हें ब्लैकमेल करने लगे. 


ये भी पढ़ें- Sawan k Somwar 2022: कुछ 4 तो कुछ भक्त रखते हैं सावन में 5 सोमवार के व्रत, जानें क्या वजह?


पंजाब पुलिस में भी कर चुके हैं ड्यूटी 
रेसलर ग्रेट खली दलीप सिंह राणा हिमाचल के सिरमौर जिले के गांव घिरईना के रहने वाले हैं. उन्होंने हिमाचल के छोटे से गांव से निकलकर विश्वभर में खास पहचान बनाई है. 'द ग्रेट खली' के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा ने WWE रेसलिंग में अपना करियर बनाया. इससे पहले वह पंजाब पुलिस में थे. इतना ही नहीं, खली बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई टेलिविजन शो में भी काम कर चुके हैं. पंजाब चुनाव के दौरान उन्होंने राजनीति में कदम रखा. फिलहाल वह जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं.


ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: आज का दिन है बेहद खास, हो रही जयापार्वती व्रत और विशेष रवि योग की शुरुआत  


WATCH LIVE TV