देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के नाहन विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा ने आज काली स्थान मंदिर में शीश नवाकर एक दौड़ परिवर्तन के नाम शुरू की है. करीब ढाई सौ किलोमीटर की यह दौड़ 10 नवंबर को नाहन शहर में संपन्न होगी. इस दौड़ के दौरान सुनील लोगों से समर्थन की अपील करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यो की जा रही ये दौड़
बड़ी-बड़ी पार्टियां जहां चुनाव प्रचार के लिए हेलीकॉप्टर और वीआईपी गाड़ियों का इस्तेमाल करती है, वहीं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुनील शर्मा दौड़ लगाकर नाहन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए सुनील ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हैं और आम आदमी होने के नाते उनके पास संसाधनों की कमी है. यही कारण है कि उन्होंने करीब ढाई सौ किलोमीटर में फैले नाहन विधानसभा क्षेत्र को अपने कदमों से नापने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान वह जगह-जगह रुककर लोगों से परिवर्तन के लिए अपील करेंगे और आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगेंगे.


ये भी पढ़ें- राजीव शुक्ला का BJP पर तंज, जनता को गुमराह करने वाला है भाजपा का चुवानी मेनिफेस्टो


यहां से होकर गुजरेगी दौड़
सुनील ने कहा कि नाहन काली स्थान मंदिर से दौड़ शुरू करके वो सबसे पहले बिरोजा फैक्ट्री जामली सुरला चासी कौलावाला भूड़, बर्मा पापड़ी, पालियों और माता बालासुंदरी प्रांगण त्रिलोकपुर पहुंचेंगे, जिसके बाद वह कालाअंब विक्रमबाग, शंभू वाला कोलर, धौला कुआं माजरा मिश्रवाला होते हुए पलहोडी, बिरला बायला पंजाहल जमटा और फिर 10 नवंबर को नाहन शहर का चक्कर काटकर दौड़ का समापन करेंगे. उन्होंने बताया कि इस दौड़ के दौरान कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी उनका सहयोग करेंगे.


WATCH LIVE TV