Atique Ahmed Dead: शनिवार देर रात उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत हो गई. प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते वक्त कुछ बदमाशों ने अतीक और अशरफ को गोली मार दी, जिसके बाद दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये बदमाश मीडियाकर्मी बनकर वहां पहुंचे थे और मौका मिलते उन्होंने फायरिंग कर दी. इस दौरान ये पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई. हालांकि इन बदमाशों ने गोली चलाने के तुरंत बाद सरेंडर भी कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को ही हुआ अतीक के बेटे का अंतिम संस्कार
गौरतलब है कि अतीक अहमद उमेश पाल अपहरण मामले में काफी समय से पुलिस कस्टडी में था. हैरत की बात यह है कि दो दिन पहले यूपी एसटीएफ ने अतीक के बेटे असद को एंकाउंटर में ढेर किया था, जिसका शनिवार शाम को ही अंतिम संस्कार किया गया और कुछ घंटों बाद ही अतीक और उसके भाई की भी मौत हो गई. 


ये भी देखें- Atiq Ahmed live: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या, बेहद बुरी मौत मारा गया माफिया...


खेलने-कूदने की उम्र में जुर्म की दुनिया में रख दिया था कदम
बता दें, अतीक का जन्म 10 अगस्त 1962 में चाकिया में हुआ. अतीक के पिता फिरोज तांगा चलाते थे. कहा जाता है कि वे भी अपराधिक गतिविधियों से जुड़े हुए थे. ऐसे में अतीक ने भी कम उम्र में ही पढ़ाई छोड़कर जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया और खेलने-कूदने की उम्र में उसके खिलाफ अपहरण और हत्या के मुकदमे दर्ज होने लगे थे. अतीक ने मारपीट, रंगदारी और अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया. 


सियासत से लेकर जेल तक
धीरे-धीरे ये सिलसिला बढ़ता गया और अतीक उत्तर प्रदेश का बड़ा गैंगस्टर बन गया. इतना ही नहीं अतीक ने राजनीति में भी कदम रखा. यहां भी अतीक का खूब सिक्का चला और वक्त के साथ-साथ अतीक विधायक से लेकर सांसद की कुर्सी तक पहुंच गया. हालांकि ये सिलसिला ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और एक वक्त वो आया जब अतीक को अपने गुनाहों की सजा काटने जेल तक जाना पड़ा.


WATCH LIVE TV