संदीप सिंह/मनाली: मैदानी इलाकों में इन दिनों गर्मी का प्रकोप जारी है. जून की चिलमिलाती गर्मी ने सभी को परेशान करके रख दिया है. बीते दिन सोमवार को यहां का तापमान 42.6 डिग्री सेल्सियस के आस पास दर्ज किया गया. ऐसे में बात की जाए मनाली की तो यहां का मौसम सुहावना बना हुआ है. मनाली में जून महीने में भी मौसम बेहद खुशनुमा है पहाड़ो पर बर्फ की सफेद चादर देखी जा सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- मनाली में बढ़ी सैलानियों की भीड़, जानें यहां की सबसे खूबसूरत झील की खासियत


पर्यटक ले रहे मनाली की वादियों का मजा
हरियाणा और पंजाब में लोगों को भीषण का गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि हरियाणा और पंजाब में आने वाले समय में आने वाले समय में गर्मी का प्रकोप और बढ़ सकती है. ऐसे में ज्यादातर लोग गर्मी से राहत पाने के लिए मनाली जा रहे हैं, इस मौसम में मनाली की वादियां पर्यटकों की पहली पसंद बन गई है. 


ये भी पढ़ें- PM Kisan yojna: इन किसानों को भेजा रहा नोटिस, पुरानी किस्त देनी होगी वापस


सैलानियों की बढ़ी संख्या
मनाली में करीब 11000 फीट ऊपर जाने पर खूबसूरत वादियां नजर आती हैं. जून में भी यहां का नजारा इतना सुहावना है मानो बादल जमीन पर आ गए हों. मनाली में भी सैलानियों की तदाद बढ़ने लगी है. हर कोई समर वैकेशन्स का लुत्फ उठाने के लिए मनाली जा रहा है. यहां के तमाम पर्यटक स्थलों पर सैलानियों का आना-जाना जारी है. हर पर्यटक स्थल सैलानियों से सराबोर है. 


WATCH LIVE TV