राकेश मल्ही/ऊना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद राजीव बिंदल आज ऊना पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यालय में राजीव बिंदल, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और संगठन मंत्री का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व बीजेपी के मौजूदा विधायक सतपाल सत्ती, पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर नरेंद्र कुमार और पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 मई पूरे हो जाएंगे बीजेपी के 9 साल
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि 30 मई को मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं. इसी कड़ी में मोदी सरकार की विकास योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए लोगों से मिला जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक जीवित संगठन है. संगठन को चार्ज करना और मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना ही उनका मकसद है. इसी कड़ी में यह बैठक की जा रही है, ताकि हर व्यक्ति तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाया जाए और आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जो कार्यक्रम किए जाने हैं उसको लेकर रूपरेखा बनाई जा सके. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: PM ग्राम सड़क योजना के तहत हिमाचल प्रदेश में बनाई जाएंगी सड़कें


रेबडिया बांटने की बात करती है कांग्रेस- अनुराग सिंह ठाकुर
वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने सारी उम्र नफरत फैलाने का काम किया, भाई भतीजावाद, क्षेत्रवाद और राज करो की राजनीति की है उनके मुंह से मोहब्बत की बातें उसी तरह नजर आती हैं जैसे तुष्टीकरण की राजनीति हो. भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस पार्टी जनता के बीच कोई बड़ी बात लेकर नहीं जा रही है. कांग्रेस पार्टी द्वारा बस रेबडिया बांटने की बात होती है, इससे ज्यादा कुछ नहीं. 


मजबूत स्थिति में है देश की अर्थव्यवस्था- अनुराग सिंह ठाकुर  
वही, कर्नाटक में मिली कांग्रेस की जीत पर पलटवार करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि 2018 और 2019 के नतीजों से तय हो गया था कि मोदी जी आने वाले हैं. आज हमारा देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. देश की अर्थव्यवस्था मजबूत स्थिति में है. आज भारत की ताकत पूरी दुनिया जानती है. 


ये भी पढ़ें- Manali: मनाली जाना हुआ आसान, अब नहीं मिलेगा रास्ते में वाहनों का जाम


दुनियाभर में बज रहा भारत का डंका- अनुराग सिंह ठाकुर
अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन, बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाकर उनके साथ डिनर करने के लिए बेताब हैं. राष्ट्रपति द्वारा यह कहना कि उनके पास इतनी डिमांड आ रहीं है कि टिकटें तक खत्म हो गई हैं, इससे यह साफ होता है कि आज भारत का डंका दुनियाभर में बज रहा है.


WATCH LIVE TV