DP World ILT20 Season-2: संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे  DP World ILT20 में क्रिकेट प्रशंसकों को कई इंटरनेशनल दिग्गजों को देखने का मौका मिला. इस लीग में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर भी खेल रहे हैं, जो इस लीग का सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इसी बीच, यूएई के तेज गेंदबाज आकिफ रजा ने वार्नर की जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने कप्तान डेविड वार्नर का सीजन 2 में समर्थन के लिए सराहना की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आकिफ ने GMR स्पोर्ट्स के ऑनरशिप वाली टीम के साथ अब तक के अपने टेन्योर के दौरान अपनी पूरी मदद के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को को श्रेय दिया. दाएं हाथ के गेंदबाज ने एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा, “मैं इस सीज़न में डेविड वार्नर को अपना कप्तान बनाने के लिए बहुत आभारी हूँ. यह मुझ पर उनका भरोसा ही है जिसने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. उन्होंने मुझे काम करने के लिए एक फिक्स्ड रोल दी है और मैंने उस पर ध्यान केंद्रित किया है. कप्तान के रूप में उनके साथ रहना एक अवास्तविक एक्सपीरियंस है. ”


आकिफ दूसरे सीज़न में खेलने के लिए टीम में शामिल हो गए हैं और फ्यूचर को लेकर कॉन्फिडेंट  हैं. आकिफ ने कहा, “मैं इस बार ज्यादा सहज महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह दुबई कैपिटल्स के साथ आईएलटी20 में मेरा दूसरा सीज़न है. यह टीम अब मेरे लिए एक परिवार की तरह है, जिसमें सभी इंटरनेशनल खिलाड़ियों के साथ-साथ UAE के नौजवान खिलाड़ी भी मिलकर काम कर रहे हैं. हमने अब तक जो तीन मैच खेले हैं उनमें से दो पर जीत हासिल की है, इसलिए हमारी टीम का फ्यूचर उज्ज्वल लगता है."


आकिफ ने कहा कि आईएलटी20 UAE के प्लेयर्स को कई इंटरनेशनल स्टार के साथ खेलने का मौका दे रहा है, जिससे नेशनल टीम को भी बेहतर बनाने में काफी मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस लीग का प्रमाण उनकी अंडर19 टीम के प्रदर्शन को लेकर सबसे बेहतरीन उदहरण है जो हाल ही में खत्म हुए एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंची थी.