Kaithal Car Accident: हरियाणा के कैथल में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी, जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक शख्स लापता है. हादसे की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई है. पुलिस के एक अफसर ने बताया कि मृतकों में तीन बच्चें और चार महिलाएं शामिल हैं. हादसे में कार का ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया है, जिसका इलाज जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस भीषण हादसे की सूचना मौके पर मौजूद मुसाफिरों ने फौरन पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सात लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. एक शख्स अब भी लापता है, जिसकी तलाश पुलिस और बचाव दल की टीम नहर में कर रही है. 



एक ही परिवार के हैं सभी मृतक
बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह के करीब 9 बजे हुआ है. सभी मृतक एक ही परिवार का है, जो डीग गांव का रहने वाला था. इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि सभी मृतक एख ही परिवापर के थे और सभी लोग हरियाणा के कैथल में बाबा लदाना के मेले में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर मुंदरी के पास गहरी नहर में गिर गई. पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतकों के परिवार वालों को भेज दी है. पुलिस ने बताया कि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है. इसके लिए की जांच की जाएगी कि कार में कोई तकनीकी खराबी थी या ड्राइवर की गलती की वजह से इतनी बड़ी दुर्घटना हुई.   


पुलिस ने जताई ये आशंका 
पुलिस ने बताया कि सभी शवों के पोस्टमार्टम कराने के लिए कार्रवाई जारी है.  पुलिस ने मौके पर मौजूद मुसाफिरों से भी जानकारी इकट्ठी की है. पुलिस को आशंका है कि कार में सवार सभी लोगों की डूबने से मौत हो सकती है. हालांकि, एक अफसर ने कहा कि मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम का फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही होगी.