Kane Williamson: आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए गुजरात टाइटंस के प्लेयर केन विलियमसन (Kane Williamson) एक छक्के को कैच में तब्दील करने के चक्कर में बुरी तरह जख्मी हो गए. उनके दाएं घुटने में गंभीर चोट बताई गई है. चोट इतनी ज्यादा थी कि विलियमसन खुद के सहारे चलने में सक्षम नहीं थे. जिसके वजह से उन्हें स्टाफ के कंधों पर लटकाकर ले जाया गया था. विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेटर बोर्ड की तरफ से खबर आई है कि उनका क्रूसिएट लिगामेंट टूट गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड उनकी चोट को लेकर बताया कि विलियमसन को इससे उबरने के लिए सर्जरी की जरूरत होगी. जिसके बाद भी पूरी तरह ठीक होने में काफी वक्त लग सतका है. ऐसे में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड और पूरी टीम के लिए यह बेहद बुरी खबर है क्योंकि विलिमसन इसी साल भारत में होने वाले वर्ल्डकप से भी बाहर हो सकते हैं. हालांकि इसकी अभी ऑफिशियल पुष्टी नहीं की गई है लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि न्यूजीलैंड को वर्ल्डकप 2023 के लिए टीम की जिम्मेदारी किसी और खिलाड़ी को सौंपनी होगी. 


Hardik Pandya and Rashid Khan Sehri Photos: सेहरी के लिए सुबह उठे हार्दिक पंड्या


दरअसल 5 अक्टूबर 2023 से भारत में वर्ल्डकप खेला जाना है. वहीं लगभग तीन हफ्तों के अंदर विलियमसन की सर्जरी होने की उम्मीद है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि विलियमसन का सर्जरी के जख्म से वर्ल्डकप 2023 तक उबर पाना मुश्किल है. अगर ऐसा होता है तो फिर न्यूजीलैंड के वर्ल्डकप 2023 से पहले यह बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है. क्योंकि केन विलियमसन टीम के कप्तान हैं, साथ ही तूफानी बल्लेबाजी और मैदान पर बेहतरीन फैसलों के लिए पहचाने जाते हैं. 


क्या बोले केन विलियमसन?


गुजरात की तरफ से पहले ही मैच में खेलते हुए केन विलियमसन ने जख्मी होने के बाद कहा कि वो जल्द ही मैदान पर नजर आएंगे. विलियमसन ने कहा कि इस तरह से जख्मी हो जाना बेहद मायूसीभरी बात है. लेकिन अब मेरा ध्यान पूरी तरह से सर्जरी कराने और रिहैब शुरू करने पर है. इसमें कुछ वक्त लग सकता है लेकिन मैं जल्द ही मैदान पर वापसी करूंगा. इस दौरान उन्होंने गुजरात टाइटंस और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का भी शुक्रिया अदा किया.


ZEE SALAAM LIVE TV