Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने क्यों कहा; इस एक्ट्रेस को नहीं जानता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345660

Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने क्यों कहा; इस एक्ट्रेस को नहीं जानता

Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के गेंदबाज़ नसीम शाह और उर्वशी रौतेला को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म हैं, हालांकि नसीम शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान इन बात का खुलासा किया वो उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं.

Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने क्यों कहा; इस एक्ट्रेस को नहीं जानता

Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह इन दिनों ख़ूब चर्चा में हैं.  पूरी दुनिया में नसीम शाह के चाहने वालों की ख़ासी तादाद मौजूद हैं. वहीं अब नसीम शाह और अदाकारा उर्वशी रौतेला को लेकर ये खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, हालांकि नसीम शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं. पाकिस्तान के नौजवान गेंदबाज़ ने कहा, "मैं तो मैदान पर अपना गेम खेलता हूं, मुझे तो कोई आइडिया ही नहीं है. जो फैंस स्टेडियम में आकर खेल देखते हैं और मुझे पसंद करते हैं, ये उनकी मेहरबानी है.

कौन हैं उर्वशी: नसीम शाह

इंटरव्यू के दौरान नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर कहा, मैं उर्वशी को नहीं जानता. नसीम ने बताया कि मुझे नहीं मालूम कि वो किस तरह की वीडियो शेयर कर रहीं है. मुझे सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना है और अच्छा क्रिकेट खेलना है.

क्यों ट्रोल हुईं थीं उर्वशी रौतेला

दरअसल हाल ही में उर्वशी एशिया कप में इंडिया-पाकिस्तान टीम देखने गई थीं.  जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी. जो किसी फैन ने एडिट की थी. इस वीडियो में नज़र आ रहा था कि नसीम और उर्वशी एक दूसरे की ओर देखते हुए ब्लश कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उर्वशी और नसीम को लेकर मीम्स बनाने लगे.

सुरभि ज्योति कर चुकी हैं नसीम शाह की तारीफ़

अदाकारा सुरभि ज्योति ने अफगानिस्तान के खिलाफ नसीम शाह का बेहतरीन प्रदर्शन देखने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि "पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है". सुरभि ज्योति का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और पाक मीडिया ने भी अपनी खबरों में भारतीय एक्ट्रेस के ट्वीट को जगह देते हुए नज़र आया. सुरभि ज्योति टीवी सीरियल नागिन की अदाकारा हैं. सुरभि को 'कुबूल है' सीरियल से भी काफी शोहरत मिल चुकी है.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news