Shadab Khan Pakistan: पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान के दोस्त ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उन्होंने शादाब खान के लिए लड़की की तलाश की बात कही थी और बताया था कि किस तरह की लड़की चाहिए. हालांकि उस इश्तिहार की वजह से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया. खैर इस बीच खबर यह आ रही है कि अब शादाब खान को न्यूजीलैंड की एक महिला फैन ने प्रपोज किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज जीतने के बाद कुछ फैंस के साथ शादाब का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ जिसमें क्रिकेटर ने एक फैन को अपनी ट्राउजर गिफ्ट की. इसके अलावा शादाब ने कुछ फैन्स को ऑटोग्राफ भी दिए और कुछ के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. जिस फैन को शादाब ने ट्राउजर दिया, उसने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह शादाब को बहुत पसंद करती है क्योंकि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है, मुझे शादाब से प्यार है.


यह भी देखिए: जब आपस में मिलते हैं भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी तो क्या बात करतें हैं? रोहित-बाबर ने बताया


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सवाल पर कीवी शहरी ने यह भी कहा कि 'मैंने शादाब को शादी का प्रस्ताव दिया है और उससे यह भी कहा कि मैं उससे प्यार करता हूं लेकिन उसने जवाब में कुछ नहीं कहा, वह बहुत शर्मीला है लेकिन मैं बिल्कुल भी शर्मीली नहीं हूं.'



वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने ऑलराउंडर की आलोचना की, यूजर्स ने आपत्ति जताई कि पाकिस्तानी लड़कियों के लिए कोई ऑटोग्राफ नहीं है और शादाब खान गोरों को अपनी पतलून दे रहे हैं. एक यूजर ने शादाब खान के बर्ताव पर अनप्रोफेशनल बताते हुए सुझाव दिया कि शादाब खान को विदेशी फैंस के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए.