Ind Vs Pak: 'टॉस के दौरान हुई थी गड़बड़, बाबर आजम को धोखे में रखा गया', देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1409861

Ind Vs Pak: 'टॉस के दौरान हुई थी गड़बड़, बाबर आजम को धोखे में रखा गया', देखिए वीडियो

India Vs Pakistan Toss: भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले रविवार को हुए मैच के टॉस को लेकर कुछ पाकिस्तानी सवाल खड़े कर रहे हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तानी कप्तान को धोखे में रखा गया.

File PHOTO

India Vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए रोमांचक महामुकाबले में भारत ने जीत हासिल की और हिंदुस्तानियों को दिवाली तोहफा दिया. पूर्व कप्तान विराट कोहली की 82 रनों की तूफानी पारी की बदौलत ने भारत ने यह जीत हासिल की. विराट कोहली ने 53 गेंदों में 82 बनाए. इसमें उनके 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. आखिरी ओवर में बेहद दिलचस्प रहा. क्योंकि इस ओवर में एक नो बॉल भी शामिल थी. जिस पर विराट कोहली ने छक्का जड़ दिया था. 

20वें ओवर में नवाज की नो बॉल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मौजू बनी रही. कुछ लोग कह रहे हैं कि वो नो बॉल नहीं थी, वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वो नो बॉल थी. नो बॉल की हिमायत कई पाकिस्तानी दिग्गज शामिल हैं. एक पाकिस्तानी चैनल पर डिबेट के दौरान एंकर ने सवाल किया कि क्या नो बॉल थी? तो उन्होंने कहा कि हां वो नो बॉल थी. हालांकि टीवी पर बैठे इन्हीं लोगों ने अपनी तसल्ली के लिए एक नया विवाद खड़ा करने की कोशिश की है. 

देखिए VIDEO:

दरअसल उनका कहना है कि टॉस के दौरान पाकिस्तान कप्तान बाबर आज़म को धोखे में रखा गया. उनका कहना था मैच रेफ्री ने टॉस वाला सिक्का बहुत दूर फेंका और कोई भी नहीं जानता कि असल में टॉस कौन जीता है. बस उसने जो कह दिया वो मान लिया गया. उन्होंने कहा कि अंपायर ने टॉस का सिक्का कुछ इस तरह उछाला था जैसे कहीं थ्रो मारनी हो. कप्तान इसीलिए वहीं जाते हैं कि वो सिक्के को देखें लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुए. 

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आई पाकिस्तानी टीम भारत के सामने 159 रन बना सकी. इसके बाद भारतीय बल्लेबाज भी कुछ खास नहीं कर पाए. हालांकि विराट कोहली ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी लेते हुए मैच को भारत के पक्ष में डाल दिया. इस बीच उनके साथ हार्दिक पंड्या ने भी 40 रनों की पारी खेली थी. 

Trending news