Advertisement
photoDetails0hindi

IND Vs PAK Today Asia Cup T20: भारत के साथ मुकाबले से पहले को कहां निकल पड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी? देखें PHOTOS

IND Vs PAK Today Asia Cup T20: भारत और पाकिस्तान एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. पाकिस्तान को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने ही शिकस्त देकर विजयी आगाज़ किया था. अब एक बार फिर पाकिस्तान और इंडिया आपस में भिड़ने को तैयार हैं. यह मुकाबला आज दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया के टाइम के मुताबिक शाम 7.30 बजे खेला जाएगा.

1/7

इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसकी तैयारियां भी ज़ोरों पर हैं लेकिन इस महा मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान खिलाड़ी अपने होटल से कहीं निकल पड़े.

 

2/7

इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटोज़ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शेयर कि हैं. इसीके साथ खुलासा भी कर दिया कि यह खिलाड़ी कहीं घूमने नहीं, बल्कि डिनर के लिए नाइट आउट पर निकले हैं.

3/7

PCB ने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'यह हमारे स्टार खिलाड़ियों के लिए एक नाइट आउट है. पाकिस्तान टीम दुबई में डिनर के लिए निकली है.' 

 

4/7

फोटोज में कप्तान बाबर आज़म समेत सभी प्लेयर कैजुअल लुक में नज़र आ रहे हैं.

5/7

हसन अली समेत कुछ प्लेयर्स अपने परिवार और बच्चों के साथ भी दिखे. नसीम शाह और शादाब खान भी नज़र आए. इफ्तिखार अहमद और खुशदिल शाह भी डिनर पर टीम के साथ नज़र आए.

6/7

एशिया कप 2022 सीज़न में भारत और पाकिस्तान के बीच यह दूसरा मैच है. इससे पहले 28 अगस्त को मैच हुआ था. जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था.

7/7

बता दें पाकिस्तान टीम के तीन खिलाड़ी पहले ही चोटिल होकर बाहर हो गए हैं. इनमें शाहीन शाह आफरीदी सबसे अहम खिलाड़ी थे.