Virat Kohli: विजय परेड के तुरंत बाद लंदन क्यों चले गए विराट कोहली?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2322315

Virat Kohli: विजय परेड के तुरंत बाद लंदन क्यों चले गए विराट कोहली?

Virat Kohli News: विराट कोहली गुरुवार को दिल्ली पहुंचे थे इसके बाद टीम ने पीएम मोदी से मुलाकात की और फिर पूरी टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई. हालांकि विराट का सफर यहां नहीं पूरा होना था, इसके बाद वह लंदन के लिए रवाना हो गए.

Virat Kohli: विजय परेड के तुरंत बाद लंदन क्यों चले गए विराट कोहली?

Virat Kohli News: वर्ल्ड कप जीतने के बाद बीती शाम टीम इंडिया भारत की जनता से मुखातिब हुई. इस दौरान लाखों की भीड़ ने उनका स्वागत किया. हालांकि इसके तुरंत बाद विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए. पिछले हफ़्ते बारबाडोस में टी20 विश्व कप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम तूफ़ान की वजह से थोड़ा लेट भारत नहीं लौट पाई. वे गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और फिर एक भव्य समारोह के लिए मुंबई पहुंचे. इसके एकदम बाद विराट लंदन के लिए रवाना हो गए.

लंदन के लिए रवाना हुए विराट कोहली

गुरुवार की रात को इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने मुंबई एयरपोर्ट पर विराट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सफ़ेद टी-शर्ट, क्रीम पैंट और ऑलिव ग्रीन जैकेट पहने एक काली एसयूवी से बाहर निकलते हुए नज़र आ रहे हैं. बिल्डिंग में घुसने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ़ का अभिवादन किया. रिपोर्ट्स का दावा है कि वह लंदन जा रहे हैं, जहां वह अपनी अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा और उनके बच्चों वामिका और अकाय से फिर से मिलेंगे.

बारबाडोस में नहीं थीं अनुष्का

अनुष्का स्टैंड से विराट की हौसला अफजाई के लिए अमेरिका या बारबाडोस में नहीं थीं, क्योंकि वह नई मां का फर्ज निभाने में व्यस्त हैं. अनुष्का और विराट इस साल फरवरी में बेटे अकाय के माता-पिता बने. तूफान के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के फंसने के बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें विराट वीडियो कॉल पर अनुष्का को तूफान दिखा रहे थे.

टीम के सदस्य, सहयोगी स्टाफ, उनके परिवार और मीडिया बारबाडोस में फंस गए थे, जो उस समय तूफान बेरिल की चपेट में था. उस समय यह श्रेणी चार का तूफान था जो बारबाडोस से होकर गुजरा था. इस तूफान के कारण ब्रिजटाउन स्थित ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया था.

टीम ने की पीएम मोदी से मुलाकात

विराट और उनके बच्चे आखिरकार गुरुवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. विराट ने दिल्ली में अपने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की. विराट की बहन भावना कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें भारत के दिग्गज बल्लेबाज अपनी भतीजी के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. भावना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जीत का जश्न बहुत गर्व के साथ मना रही हूं."

इसके बाद टीम उसी दिन मुंबई के लिए रवाना हुई, जहां उन्होंने मरीन ड्राइव पर खुली छत वाली बस में यात्रा की और प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम की ओर बढ़े, जहां प्रशंसकों ने भीड़ लगाकर भारतीय टीम का उत्साहवर्धन किया.

Trending news