एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को कौन दे रहा है रेप करने की धमकी, कलकत्ता रेप मर्डर केस से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2393425

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को कौन दे रहा है रेप करने की धमकी, कलकत्ता रेप मर्डर केस से जुड़ा है मामला

Mimi Chakraborty Rape Threat: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं. संजय रॉय नाम के शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे देश में हंगामा मच गया. राजनेताओं से लेकर अभिनेता और अभिनेत्रियों तक सभी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को कौन दे रहा है रेप करने की धमकी, कलकत्ता रेप मर्डर केस से जुड़ा है मामला

Mimi Chakraborty Rape Threat: टीएमसी के पूर्व लोकसभा सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को कलकत्ता के डॉक्टरों के विरोध-प्रदर्शन का समर्थन महंगा पड़ गया है. उन्होंने दावा किया है कि डॉक्टरों के विरोध-प्रदर्शन का समर्थन करने के बाद से ही ऑनलाइन रेप की धमकियां मिल रही हैं. पूर्व सांसद ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर उन्हें मिली धमकियों के स्क्रीनशॉट शेयर किए

मिमी चक्रवर्ती ने क्या लिखा
एक्ट्रेस का कहना है कि हाल में ही उन्हें ऐसे धमकी भरे कमेंट्स में मिले हैं. एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने कतकत्ता पुलिस और साइबर पुलिस को टैग करते हुए लिखा, "हम और अधिकारों के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं? ये उनमें से कुछ हैं. भीड़ में खड़े नकाबपोश मर्दों ने रेप की धमकियों को सामान्य बना दिया है. कौन सी परवरिश और एजुकेशन ऐसा करने की इजाज़त देती है."

डॉक्टर्स का प्रदर्शन हैं जारी
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही देशभर के डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में सुप्रीम कोर्ट ने 20 अगस्त को इस मामले को लेकर कड़ी टिप्पणी की है. कोर्ट ने डॉक्टरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए टास्क फोर्स के गठन का ऐलान किया है. 

अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी सेवा है चालू
फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने सुप्रीम कोर्ट के इस कदम का स्वागत किया है. FORDA ने एक बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले का स्वतः संज्ञान लेने के बाद एसोसिएशन ने एक बैठक की है, लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. इस दौरान देश भर में डॉक्टरो का हड़ताल जारी है. जिससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही हैं. सरकारी अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं चालू है. 

Trending news