Saharsa Gangrape Case: बिहार में सहरसा जिले के सदर इलाके में चलती कार में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया है. सहरसा पुलिस ने यह जानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहरसा एसपी कार्यालय की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि 16 सितंबर को सदर थानाध्यक्ष को नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की खबर मिली थी. जिसके बाद लड़की का फौरन मेडिकल टेस्ट कराया गया.हालांकि जांच में किसी भी प्रकार ‘बाहरी जख्म’ नजर नहीं आया.


एसआईटी का किया गया गठन
बयान के मुताबिक, इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के अगुआई में एक एसआईटी का गठन किया गया. इस दल ने एक आरोपी और सदर थाना क्षेत्र निवासी अजित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.घटना में यूज गाड़ी (स्कार्पियो) को बरामद कर लिया गया है. घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है.


सभी आरोपी एक ही मुहल्ले के हैं
सहरसा के एसपी हिमांशु ने कहा, मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. जिसमें बंदूक का डर दिखार किया गया है कि नहीं, फिलहाल जांच जारी है. सहरसा एसपी कार्यालय के बयान में कहा गया है कि पीड़िता और आरोपी एक ही मुहल्ले का रहने वाले हैं.