Munavvar Farooqui News: पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्तूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. हालांकि, पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने जा रही है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि मुनव्वर फारूकी को सुरक्षा क्यों दी जा रही है.बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उन्हें कोई खतरा क्यों है. अगर कोई खतरा है तो उन्हें किससे खतरा है? इन सारे सवालों का जवाब जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन कर रहा था मुनव्वर फारूकी का पीछा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी को कुछ लोगों ने दिल्ली में पीछा किया था. यही कारण है कि पुलिस फारूकी को सुरक्षा मुहैया कराने जा रही है. जराए ने दावा किया है कि दिल्ली में मुनव्वर का पीछा करने वाले लोगों का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुनव्वर का  पीछा क्यों किया जा रहा था? अगर मुनव्वर लॉरेंस के निशाने पर हैं, तो क्यों? इसके पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. हालांकि, मुंबई पुलिस का हवाला देते हुए जराई ने दावा किया है कि मुनव्वर ने कई शो में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया था. इससे लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाखुश है और मशहूर कॉमेडियन को निशाना बनाना चाहता है.


हत्या की किसने ली जिम्मेदारी
वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए कहा था, "सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते हैं. हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है, लेकिन जो भी सलमान खान और दाऊद इब्राहिम की मदद करता है, उसका हिसाब रखना चाहिए."


सलमान खान की जान को खतरा?
हालांकि, लॉरेंस बिश्नोई ने कई सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके चलते उन्हें मुंबई पुलिस पहले ही सुरक्षा बढ़ा दी है, लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी है. सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट और पनवेल स्थित सलमान के फार्महाउस पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.