आमिर-किरण के तलाक पर भाई फैसल खान ने दिया बयान, दूसरी शादी को लेकर भी कही बड़ी बात
Advertisement

आमिर-किरण के तलाक पर भाई फैसल खान ने दिया बयान, दूसरी शादी को लेकर भी कही बड़ी बात

आमिर खान इस वक्त अपने आने वाली फिल्म ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadha) में मसरूफ हैं तो वहीं उनके भाई फैसल खान (Faisal Khan) भी ‘फैक्‍ट्री’ (Factory) फिल्म से कमबैक करने जा रहे हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वो फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ और कभी अपने बयानों की वजह से. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को तब चौंका दिया तब उन्होंने तलाक का ऐलान किया था. आमिर खान (Amir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक की बात मंजरे आम की थी. 

आमिर खान इस वक्त अपने आने वाली फिल्म ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadha) में मसरूफ हैं तो वहीं उनके भाई फैसल खान (Faisal Khan) भी ‘फैक्‍ट्री’ (Factory) फिल्म से कमबैक करने जा रहे हैं. साथ ही वो न‍िर्देशन की दुन‍िया में भी अब एंट्री करने जा रहे हैं. फिल्म फैक्ट्री की रिलीज से पहले फैसल ने एक इंटर्व्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटर्व्यू में फैसल खान ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कहा है कि मेरे पास अभी इतने पैसे नहीं कि मैं एक पत्‍नी का खर्चा उठा सकूं या फिर कोई गर्लफ्रेंड के साथ रहूं,क्योंकि आजकल तो गर्लफ्रेंड रखना भी काफी महंगा पड़ता है. उन्होंने आगे कहा कि मेरी फिल्म फैक्ट्री हिट हो जाती है तो फिर मैं गर्लफ्रेंड के बारे में सोचूंगा.

फैसल खान ने आमिर खान और किरण राव के तलाक (Aamir Khan And Kiran Rao Talaq) को लेकर कहा कि मैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं कहूंगा. क्योंकि मेरी खुद की शादी में सफल नहीं रही. उन्होंने कहा कि वो (आमिर और किरण) जानते हैं कि उनके लिए क्या बेहतर है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news