Video: अवार्ड लेते हुए आलिया हुईं एक्साइटेड, किक मारने लगा बेबी, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1378533

Video: अवार्ड लेते हुए आलिया हुईं एक्साइटेड, किक मारने लगा बेबी, देखें वीडियो

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अक्सर वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुई नज़र आती रहती हैं. हाल ही में आलिया भटट् को सिंगापुर में Time100 अवार्ड से सम्मानित किया गया है. पढ़िए पूरी ख़बर

Video: अवार्ड लेते हुए आलिया हुईं एक्साइटेड, किक मारने लगा बेबी, देखें वीडियो

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.  अक्सर वो पति रणवीर कपूर के साथ नज़र आती रहती हैं. आलिया अपने काम पर भी फोकस कर रहीं हैं. हाल ही में आलिया भट्ट सिंगापुर में टाइम 100 प्रोग्राम में शामिल हुईं. जिसमें उन्हें ऐज़ाज़ से नवाज़ा गया. आलिया ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिनको फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा हैं. इन फोटोज़ में आलिया बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं.

 

आलिया भट्ट को Time100 अवार्ड से नवाज़ा गया

अवार्ड मिलने के बाद अपनी स्पीच में आलिया ने कहा कि, "मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया पर राज करूंगी. हर कोई हर जगह ये जान सकता है कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट, ब्राइट हूं. मैं परफेक्ट होना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले". जब आलिया भट्ट को अवार्ड दिया गया और उनकी उपलब्धियों के बारे में बताया गया तो दर्शकों ने भरपूर तालियों से आलिया भट्ट का वैलकम किया. आलिया भट्ट ने अवॉर्ड मिलने के बाद अपनी स्पीच से सबका दिल जीत लिया. अपने कॅरियर और व्यक्तित्व पर बात करने के साथ आलिया ने बताया कि ​"भारत सबसे अच्छा है, भारत के कारण आज वे यहां पर हैं".

यह भी पढ़ें: काजोल और रेवती की फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को होगी रिलीज़

फैंस और सेलेब्स लुटा रहे हैं प्यार

इस दौरान आलिया भट्ट ने स्टेज पर अवॉर्ड लेते समय एक स्पीच दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "मेरा बेबी स्पीच के दौरान मुझे लगातार किक मार रहा था". अवार्ड लेने के दौरान आलिया के चेहरे पर दोहरी ख़ुशी नज़र आ रही थी. जहां प्रेग्नेंसी ग्लो आलिया की ख़ूबसूरती में इज़ाफा कर रहा था वहीं अवार्ड मिलने की ख़ुशी भी साफ़ तौर पर नज़र आ रही थी. अवार्ड मिलने के बाद हाथ में अवॉर्ड लिए आलिया एक सुंदर मुस्कुराहट के साथ पोज़ देती नज़र आईं. आलिया की अवार्ड कार्यक्रम की ताज़ा तस्वीरें प्रशंसकों के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही हैं.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news