नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के एक पुराने शो में अपनी जिंदगी के बारे बताते हुए बड़ी बात बताई है. उन्होंने बताया है कि वो बहुत शर्मीले थे और जो उनकी गर्लफ्रेंड उनसे उम्मीद रखती थी वो वैसा नहीं कर पाते थे. जिसकी वजह से उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: इस देश में गाड़ी का तेल खत्म होने पर मिलती है सजा, फोन पर Hello बोलना भी मना


फिल्म "हाउसफुल-2" के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि वो तीन से चार बार डेट पर गए हैं. कभी फिल्म देखने, कभी रेस्तरां में खाने और तीन चार डेट के बाद ही लड़की ने अक्षय कुमार को छोड़ दिया था. अक्षय कुमार जो वजह बताई हैरान कर देने वाली थी. 


यह भी पढ़ें: बाइडेन की शपथ के फौरन बाद चीन ने पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री समेत 28 हस्तियों पर लगाई पाबंदी


अक्षय कुमार ने बताया कि बहुत शर्मीला था. मैंने कभी उसका हाथ नहीं पकड़ा था, कभी उसके कंधे पर हाथ नहीं रखा था, कभी उसको Kiss नहीं किया था और वो लड़की चहती थी कि मैं उसका हाथ पकड़ूं, Kiss करूं लेकिन मैंने वैसा नहीं किया, क्योंकि मैं शर्मीला था. जिसकी वजह से लड़की मुझे छोड़कर चली गई. अक्षय ने कहा कि इस घटना के बाद मैं पूरी तरह बदल गया था. 



यह भी पढ़ें: बैंक अकाउंट में नहीं है पैसे, फिर भी निकाल सकते हैं 10 हज़ार रुपये, जानिए कैसे


बता दें कि अक्षय कुमार ने पिछले दिनों 'लक्ष्मी' फिल्म से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया. आने वाले दिनों में वे सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथवीराज, अतरंगी रे, बैलबॉटम, रक्षा बंधन और राम सेतु फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 


यह भी पढ़ें: बिहार: 70 सालों से तिरंगे पर अशोक चक्र बना रहा है यह मुस्लिम परिवार, देखिए VIDEO


ZEE SALAAM LIVE TV