हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है. सुशांत की मौत को मर्डर बताते हुए यह खुलासा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैसल खान ने किया है. फैसल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने यह भी कहा कि  कभी-कभी सच सामने नहीं आता पर मैं ये दुआ करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैसल ने इंटरव्यू में किया दावा


फैसल ने एक ऑनलाइन वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा कि "मुझे पता है कि उसकी (सुशांत सिंह राजपूत) की हत्या कर दी गई थी. केस कब खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो वक्त ही बताएगा. इसमें कई एजेंसियां (CBI, ED, NCB) शामिल हैं. जांच चल रही है, कई बार सच सामने भी नहीं आता. मैं दुआ करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को इस बारे में पता चल सके.”


यह भी पढ़ें: PM Modi Birthday Special: चाय बेचने से PM बनने तक, तस्वीरों में देखें मोदी का दिलचस्प सफर


सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने हाल ही में उनकी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि, ”सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को तबाह करने के लिए काफी है. बॉलीवुड हमेशा जनता पर हुक्म चलाना चाहता है, आपसी सम्मान और विनम्रता दिखाने के लिए कभी नहीं रुकता. हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं, जो नैतिक मूल्यों में इतना समृद्ध है? दिखावटीपन से जनता का प्यार जीतने का उनका खेदजनक प्रयास विफल हो गया है. केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही प्रशंसा और सम्मान जीतेंगे.”
अपने फ्लैट में मृत मिले थे सुशांत


14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा फ्लैट में मृत मिले थे. खबरों के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड किया था और उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जो सुशांत की लवर भी थी उनके खिलाफ एफ.आइ.आर दर्ज कराई थी. रिया चक्रवर्ती से एजेंसियों ने पूछताछ भी की थी. हांलांकि अभी इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.