नई दिल्ली: उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने लड़कियों की जीन्स को लेकर पिछले दिनों एक विवादित बयान दिया. जिसपर उनको खूब ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. सीएम तीरथ सिंह कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के तीखे बयान का भी सामना करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: गडकरी का बड़ा ऐलान, अगले साल तक खत्म हो जाएंगे सभी टोल प्लाजा, आएगी नई तकनीक


अब इस कड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने सीएम और उन जैसे लोगों को अपनी सोच बदलने का सबक दिया है. 


नव्या नवेली चंदा अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने बेबाकी के साथ अपनी बात कही. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, 'ये क्या...! अपने कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो. सबसे हैरान होने वाली बात है कि ऐसे संदेश समाज में लोगों को भेजे जा रहे हैं.' 


यह भी पढ़ें: Hasin Jahan ने अपने दुश्मनों के लिए लिखी यह बड़ी बात, कहा मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा



 


एक अन्य पोस्ट में नव्या ने कहा कि मैं अपनी रिप्ड जीन्स पहनूंगी. धन्यवाद और मैं इन्हें गर्व के साथ पहनूंगी. पोस्ट के साथ नव्या ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें उन्होंने जीन्स पहनी हुई है और साथ ही व्हाइट क्रॉप टॉप भी पहनी हुई है. 


क्या कहा था सीएम तीरथ सिंह रावत ने?
उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर कहा था कि जो हम करते हैं वही हमारे बच्चे भी करते हैं. जिस बच्चे को घर से अच्छे संस्कार मिलें वो चाहे जितना भी मॉडर्न हो जाए लेकिन फेल नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं. जो बच्चों को दिए जा रहे हैं. साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि विदेशी लोग योगा अपना रहे हैं और अपने बदन को ढक रहे हैं और हम बदन दिखाने की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: जब अचानक फुल स्पीड पर उल्टी दिशा में दौड़ने लगी जनशताब्दी एक्सप्रेस, देखिए VIDEO


ZEE SALAAM LIVE TV