Hasin Jahan ने अपने दुश्मनों के लिए लिखी यह बड़ी बात, कहा मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam868073

Hasin Jahan ने अपने दुश्मनों के लिए लिखी यह बड़ी बात, कहा मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा

हसीन जहां आगे लिखती हैं,"इसीलिए कोर्ट के चक्कर काटना मेरे लिए कोई भी प्रॉब्लम वाली बात नहीं है. कोर्ट मेरे लिए मस्जिद या मंदिर जैसा है

फोटो: हसीन जहां इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) आए रोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी अपडेट देती रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरें और वीडियो तो कभी अपनी बेटी आयरा जहां की. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दुश्मनों को बड़ा पैगाम दिया है. 

यह भी देखें: जब अचानक फुल स्पीड पर उल्टी दिशा में दौड़ने लगी जनशताब्दी एक्सप्रेस, देखिए VIDEO

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा,"मेरे दुश्मनों की सोच है मैं औरत होकर कब तक लड़ूंगी, कोर्ट जाते-जाते थक जाऊंगी, हार मान जाऊंगी और मेरे दुश्मन जीत जाएंगे लेकिन दुश्मनों को कौन समझाए कि लाइफ में लोग स्ट्रगल करते ही हैं, वो हक की लड़ाई मैं जीत हासिल करनी हो या कैरियर बनाने के लिए हो. दुनिया में हर कोई बहुत मुश्किल से, बहुत कठिनाइयों का सामना करके ही कामयाब होता है."

हसीन जहां आगे लिखती हैं,"इसीलिए कोर्ट के चक्कर काटना मेरे लिए कोई भी प्रॉब्लम वाली बात नहीं है. कोर्ट मेरे लिए मस्जिद या मंदिर जैसा है. जहां मुझे पूरी उम्मीद है कि मुझे इंसाफ मिलेगा और शुक्र अल्हमदुलिल्लाह कुछ मिला भी है. अब हमारा समाज में कुछ लोग बिकाऊ और फ्रॉड होते हैं जो कुछ समय के लिए परेशान जरूर कर सकते हैं लेकिन आपको कुछ बिगाड़ नहीं सकते. इंशाअल्लाह मैं जीतूंगी जरूर, अल्लाह की रहमत मेरे साथ है, शुक्र अल्हमदुलिल्लाह."

यह भी देखें: Babita Phogat की ममेरी बहन ने की आत्महत्या, कुश्ती का फाइनल मैच हारने से लगा गहरा सदमा

दरअसल हसीन जहां ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दिखाई दे रहा है कि वो कहीं जा रही हैं, हो सकता है कोर्ट ही जा रही हों, क्योंकि हसीन जहां के आसपास काफी लोग मौजूद हैं और जिनमें कुछ कैमरामैन भी दिखाई दे रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news