शाहरुख खान के बेटे की तरह, ड्रग केस में फंसा बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का भाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2337594

शाहरुख खान के बेटे की तरह, ड्रग केस में फंसा बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का भाई

Rakul Preet Singh Brother: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया है. इल्जाम है कि उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल किया होगा. पुलिस ने उनके सैंपल को जांच के लिए भेजा है.

शाहरुख खान के बेटे की तरह, ड्रग केस में फंसा बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का भाई

Rakul Preet Singh Brother: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रकुल प्रीस सिंह के भाई को कोकीन इस्तेमाल करने के इल्जाम में हिरासत में लिया गया है. तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो, साइबराबाद पुलिस एसओटी और राजेंद्रनगर पुलिस ने शहर में हाई प्रोफाइल ग्राहकों को कोकीन बेचने वाले ड्रग विक्रेताओं को गिरफ्तार किया. ड्रग इस्तेमाल के लिए जिन 13 संभावित ग्राहकों की जांच की जा रही है, उनमें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भाई अमन प्रीत सिंह भी शामिल है.

हिरासत में रकुल प्रीस सिंह का भाई
पांच लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिनमें अमन प्रीत सिंह, अनिकेत रेड्डी, बंजारा हिल्स के प्रसाद (बिल्डर), मधुसूदन शामिल हैं. पुलिस ने तत्काल पेशाब परीक्षण के नतीजों की पुष्टि की. 
उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है और अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है. साइबराबाद के पुलिस आयुक्त अविनाश मोहंती ने कहा कि अमन ग्राहकों में शामिल है. पुलिस ने दो नाइजीरियाई और तीन स्थानीय लोगों सहित पांच विक्रेताओं को गिरफ्तार किया.

fallback

199 ग्राम कोकीन जब्त
पुलिस ने नरसिंगी के हैदरशाकोटला में एक फ्लैट पर छापेमारी के दौरान 199 ग्राम कोकीन जब्त की. गिरफ्तार लोगों में नाइजीरिया की ओनिडा ब्लेसिंग भी शामिल है. विक्रेताओं में विजाग के मूल निवासी बैंगलोर में काम करने वाले अल्लाम सत्य वेंकट गौतम, अमलापुरम के मूल निवासी सनाबोइना वरुण कुमार और बंडलागुडा के निवासी कोरियोग्राफर मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार किया गया है. गिरोह का सरगना डिवाइन एबुका नाइजीरिया भाग गया हो सकता है. अब वह ड्रग डीलरों के साथ मिलकर एक बड़ा ड्रग सिंडिकेट चला रहा है. 

लोगों को कोकीन 
पुलिस के मुताबिक डिवाइन एबुका अपने मुख्य सहयोगी ओनुओहा ब्लेसिंग, एन/ओ नाइजीरिया को हैदराबाद और भारत के दूसरे शहरों में ड्रग्स पहुंचाने के लिए दिल्ली भेजता है. वह फ्लाइट/ट्रेन दोनों से यात्रा करता है और डीलरों को आपूर्ति करता है. यहां हैदराबाद में डीलर उपभोक्ताओं को आपूर्ति करते हैं. अब तक वह ड्रग डीलरों को वितरण के लिए हैदराबाद में बीस से अधिक बार बड़ी मात्रा में कोकीन ला चुका है.

Trending news