लॉस एंजेलिसः मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने आशिक प्रेमी सैम असगरी (Sam Asghari) से एक सादे समारोह में शादी कर ली है. असगरी के सेक्रेटरी ब्रैंडन कोहेन ने इस खबर की तस्दीक की है. कोहेन ने कहा कि मैं जानता हूं कि वह (सैम) लंबे अरसे से उनसे प्रेम संबंध में थे. वह हर कदम पर उनका बहुत ख्याल रखने और साथ देने वाले हैं. स्पीयर्स और असगरी की पहली मुलाकात 2016 में 'स्लम्बर पार्टी' के म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी.  उनकी शादी मई में गायिका द्वारा यह घोषणा किए जाने के कुछ ही समय बाद हुई कि उसे गर्भपात का सामना करना पड़ा, अप्रैल में पहले घोषणा करने के बाद कि वह गर्भवती थी. "एक दूसरे के लिए हमारा प्यार हमारी ताकत है," स्पीयर्स ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था. "हम अपने खूबसूरत परिवार का विस्तार करने की कोशिश करना जारी रखेंगे. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां-बाप और बच्चे नहीं हो सके शादी में शामिल 
दोनों जोड़े ने कैलिफोर्निया में थाउजेंड ओक्स में स्पीयर्स के रिहाईशगाह पर एक निजी समारोह में शादी की, जिसमें मैडोना, सेलेना गोमेज, ड्रू बैरीमोर और पेरिस हिल्टन आदि मेहमानों ने शिरकत की. स्पीयर्स के बच्चे शादी में नहीं आए लेकिन उन्होंने दंपति को मुबारकबाद दीं. मशहूर गायिका के पिता जैमी स्पीयर्स, मां लिन स्पीयर्स और बहन जैमी लिन स्पीयर्स भी शादी में नहीं आ सके. 

शादी समारोह में पूर्व पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
शादी में उस वक्त थोड़ा खलल पड़ा जब स्पीयर्स के पहले पति जैसन एलेक्जेंडर ने शादी समारोह में जबरन घुसने की कोशिश की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. स्पीयर्स और एलेक्जेंडर ने 2004 में शादी की थी और उनकी शादी महज 55 घंटे ही चल पाई थी. गायिका ने फेडेरलाइन से भी शादी की थी और दोनों ने 2007 में तलाक ले लिया था.


Zee Salaam