गिरफ्तार हुए मौलाना कलीम सिद्दीकी ने कराई थी Sana Khan की शादी

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश एटीएस (UPATS) ग्लोबल पीस सेंटर (Global Peace Center) के अध्यक्ष मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kaleem Siddiqui) को गिरफ्तार कर लिया है. मुजफ्फरनगर के फुलत के रहने वाले मौलाना कलीम सिद्दीकी जमीयत-ए- वलीउल्लाह के अध्यक्ष भी हैं.

गिरफ्तार हुए मौलाना कलीम सिद्दीकी ने कराई थी  Sana Khan की शादी

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश एटीएस (UPATS) ग्लोबल पीस सेंटर (Global Peace Center) के अध्यक्ष मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kaleem Siddiqui) को गिरफ्तार कर लिया है. मुजफ्फरनगर के फुलत के रहने वाले मौलाना कलीम सिद्दीकी जमीयत-ए- वलीउल्लाह के अध्यक्ष भी हैं. आपको बता दें मौलाना पर धर्मातरण का आरोप है। 

यह भी पढ़ें: AIMIM ने संभल को बताया गाजियों की धरती, BJP नेता ने कहा- कुरान में जिक्र हुआ तो छोड़ दूंगा सियासत

मौलाना की गिरफ्तारी के बाद पूर्व बॉलिवूड अभिनेत्री सना खान की शादी को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर घूम रही है, दरअसल मुफ्ती अनस और सना खान की शादी कराने की पीछे मौलाना कलीम का हाथ था। सना खान ने नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस से शादी की थी.

यह भी पढ़ें: UN में तुर्की के राष्ट्रपति ने फिर अलापा 'कश्मीर राग', पिछली बार भारत ने सुनाई थी खरी-खरी

आपको बता दें सना शादी से पहले बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर चुकी थीं. हालांकि उनके बॉलीवुड छोड़ने की वजह से सोशल मीडिया पर बहस अभी चल ही रही थी कि इस बीच सना ने अनस खान से शादी कर लोगों को बहस के लिए और मुद्दा मुहैया करा दिया था. सना खान और मुफ्ती अनस की शादी काफी विवादों में रही हैं

Zee Salaam TV