Nora Fatehi Film: नोरा फतेही अपने डांस और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने म्यूजिक वीडियों में और कुछ फिल्मों में बहुत अच्छी अदाकारी की है. लेकिन नोरा फतेही ने कभी भी फिल्मों में लीड रोल नहीं किया है. लेकिन हाल ही में नोरा की किस्मत चमकी है. वह फिल्मों में लीड रोल करने के लिए चुनी गई हैं. खबर है कि नोरा फतेही एक्टर फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल इंटरटेनमेंट में लीड रोल अदा करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीड रोल करेंगी नोरा


पिंकविला की एक खबर के मुताबिक नोरा फतेही 'मडगांव एक्सप्रेस' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करेंगी. इस फिल्म को कुणाल खेमू डायरेक्टर करेंगे. वह इसी इसी फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म काफी दिलचस्प है. फिल्म में नोरा का किरदार भी काफी मजेदार है. इससे पहले नोरा ने कभी बतौर लीड एक्ट्रेस काम नहीं किया लेकिन अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं. दर्शक उन्हें नए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं. म्यूजिक वीडियोज के जरिए नोरा ने अलग ही ऊचाइंयों को छुआ है. अब वह 'मडगांव एक्सप्रेस' में एक्टिंग दिखाने के लिए तैयार हैं. 


देखें नोरा फतेही का डांस:



इस साल आ रही की फिल्में


नोरा फतेही के अलावा मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी भी हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इसके बारे में जल्द ही ऐलान किया जाएगा. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन हाउस में कई नई फिल्में आ रही हैं. इस साल आने वाली फिल्मों में 'फुकरे', 'खो गए हम कहां' और 'जी ले जरा' है. 


शानदार है नोरा का करियर


नोरा फतेही के कनाडा की डांसर, मॉडल, एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. वह बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हों 'रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्हाल वह कई डांस शो में बतौर जज जाती हैं.


Zee Salaam Live TV: