Erica Packard Photoshoot: हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने न्यूड फोटो शूट कराया था. उन्होंने जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही हंगामा मच गया. कई यूजर ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने एक्टर के खिलाफ तो एफआईआर तक दर्ज करा दी. जहां एक तरफ रणवीर कपूर फोटो शूट करा कर विवादों में आ गए तो दूसरी तरफ कई फिल्मी सितारे रणवीर सिंह के सपोर्ट में भी आए. 



सेमी न्यूड फोटो से मचा हंगामा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दरमियान एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस एक्ट्रेस की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.


शेयर की टॉपलेस फोटो


हाल ही में रोहित शेट्री (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड (Erica Packard) ने अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर की है. एरिका पैकर्ड ने जो फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि सेमी न्यूड हैं. उन्होंने सिर्फ जींस पहनी हुई है. टॉपलेस फोटो में एरिका काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो के साथ एरिका ने एक कैप्शन लिखा जो विवादित है और तंजिया लग रहा है. एरिका पैकर्ड (Erica Packard) ने लिखा है कि "यहां रणवीर का साथ दे रही हूं, लेकिन आप मेरे बम नहीं देख सकते."


यह भी पढ़ें: Ranveer Singh Nude Photo Case: अश्लीलता को लेकर क्या कहता है हिंदुस्तान का कानून?


यूजर ने किए कमेंट


एरिका पैकर्ड (Erica Packard) के इस फोटो को शेयर करने के बाद हंगामा मच गया है. सोशल मीडिया पर कई यूजर इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर एरिका को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए एफआईआर की मांग की तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'देश का एक और उभरता हुआ मुद्दा.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'आपका कोई मुकाबला नहीं.'


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.