'हिजाब' पहनने पर ट्रोल हुईं Sana Khan का ट्रोलर को दो टूक जवाब, सुनाई खरी-खरी

सना खान (Sana Khan) ने भले ही अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया है, लेकिन अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज वगैरह शेयर करती रहती हैं.

'हिजाब' पहनने पर ट्रोल हुईं Sana Khan का ट्रोलर को दो टूक जवाब, सुनाई खरी-खरी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस 6 की पूर्व कंटेस्टेंट सना खान (Sana Khan) ने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने का फैसला करके सभी चौंका दिया था. इसके बाद उन्होंने  मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली थीं. सना खान ने भले ही अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया है, लेकिन अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज वगैरह शेयर करती रहती हैं. 

चंद रोज़ पहले ही सना खान (Sana Khan) ने एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें सना ने हिजाब पहन रखा था. उनकी इस तस्वीर पर जहां कई लोगों ने उनके इस लुक के लिए उनकी तारीफ की, तो वहीं उनमें से कई लोगों ने उनके 'हिजाब' पहनने पर उनको काफी ट्रोल किया था. उसी का जवाब देते हुए सना खान ने ट्रोल को करारा जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें: Mallika Sherawat ने दिखाया अमेरिका वाला घर, मल्टी कलर ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

सना खान (Sana Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया है और इसके नीचे  कैप्शन में लिखा है, सुनो...! लोगों से डरते क्‍यूं हो? क्‍या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी. 'अल्‍लाह जिसे चाहे इज़्ज़त देता है और अल्‍लाह जिसे चाहे ज़िल्‍लत देता है. कभी इज़्ज़तों में ज़िल्‍लत छुपी होती है और कभी ज़िल्‍लतों में इज़्ज़त. सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्‍ते पे हैं और असल मायने में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं.' सना खान के इस जवाब को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनका सपॉर्ट भी कर रहे हैं.

दरअसल, एक यूज़र ने सना खान की एक तस्वीर पर मज़ाक उड़ाने की कोशिश करते हुए लिखा था, 'आखिर इतनी पढ़ाई की क्या जरूरत है अगर आपको हिजाब पहनना ही है.' यूज़र के इस कमेंट पर सना खान ने हका था, 'मेरे भाई, जब परदे में रहके मैं अपना काम कर सकती हूं, मेरे पास अच्छे ससुराल वाले और पति हैं मुझे और क्या चाहिए. सबसे बड़ा अल्लाह है जो हर तरह से मेरी हिफाज़त कर रहा है, 'अल्हम्दुलिल्लाह.'

गौरतलब है कि बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद सना खान ने पिछले साल 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली थी. शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जो खूब वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav और Toshi के नए गाने 'हम तुम्हारे हैं सनम' ने मचाया धमाल, देखिए VIDEO

सना ने हाल ही में सोशल मीडिया  पर अपने शौहर की तारीफ में एक खूबसूरत नोट शेयर किया था. इस नोट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग अपने काम को नोटिस नहीं करते हैं, लेकिन अल्लाह आपके उस काम को देख रहे हैं, यही मायने रखता है. अनस आपका धन्यवाद. आपने हमेशा मुझे अच्छी चीजों की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे कंडिशन कैसा भी हो.'' 

Zee Salaam Live TV: